logo-image

Diwali 2022: Manish Malhotra की दिवाली पार्टी में अपने ग्लैम अवतार में नजर आए सारे सितारे

बी-टाउन में दिवाली का फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है. जिसके साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस सीजन को पूरी तरह एंजॉय कर रहे हैं और पार्टीज होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और फिल्म निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taura

Updated on: 21 Oct 2022, 09:24 AM

New Delhi:

बी-टाउन में दिवाली का फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है. जिसके साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस सीजन को पूरी तरह एंजॉय कर रहे हैं और पार्टीज होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) और फिल्म निर्माता रमेश तौरानी (Ramesh Taurani) ने भी अपने घर पर दिवाली पार्टी होस्ट की थी. जहां काफी सारे सितारों ने शिरकत करके पार्टी में चार चांद लगाए थे. साथ ही अब सोशल मिडीया पर एक और पार्टी की फोटोज लगातार वायरल हो रही हैं. बता दें कि, गुरुवार की रात को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने भी दिवाली पार्टी होस्ट की थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​की स्टार-स्टड दिवाली पार्टी में शामिल होने के लिए कई सारे स्टार्स एक साथ नजर आएं. जिनमें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Ray Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishekh Bachchan) से लेकर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Katrina Kaif) तक सभी अपने ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए. जहां ऐश्वर्या राय गुलाबी रंग के शरारा सूट में पहुंचीं वहीं अभिषेक लाल कुर्ता पायजामा में दिखें. पैपराजी अकाउंट से शेयर की गई एक विडीयो में देखा जा सकता है कि, मेन गेट की ओर जाने वाली कुछ सीढ़ियाँ चढ़ते ही अभिषेक ने उनका हाथ पकड़ लिया. बता दें कि ऐश्वर्या प्रेजेंट में अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 1' (Ponniyin Selvan I) की सफलता पर सवार हैं. इसके अलावा पर्टी में अभिषेक की बहन श्वेता नंदा (Shweta Nanda) और उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) को भी देखा गया. इस खास मौके के लिए एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने ब्लैक शेरवानी को चुना और उनकी पत्नी कैटरीना उनके साथ सिंपल फिरोजी साड़ी में नजर आईं. दोनों ने मनीष के घर के बाहर पैपराजी के लिए एक साथ पोज दिए. कपल के साथ कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ (Isabelle Kaif) भी क्रीम लहंगे में नजर आईं.

यह भी पढे़ें - Bigg Boss: क्या टीना दत्ता और शालीन भट्ट के बीच फिर होगी दोस्ती?

इसके अलावा, पार्टी में कई और लोगों को साड़ी में स्पॉट किया गया. इस मौके पर कियारा आडवाणी (Kiara Advani), काजोल (Kajol) और रिया चक्रवर्ती (Riya Chakroobarty) ने शाइनी गोल्ड जैसे अलग-अलग पैटर्न में ड्रेस पहनी. वहीं दूसरी तरफ कृति सैनन (Kriti Sanon) ने लैवेंडर साड़ी पहनी थी जबकि डायना पेंटी (Diana Penty) ने हरे रंग की साड़ी पहनी थी. अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) भी नीले रंग की साड़ी में थीं. सिर्फ यही नहीं पार्टी में बॉलीवुड के काफी सारे स्टार्स को उनके ग्लैमरस अवतार में स्पॉट किया गया जिनकी तस्वीरें सोशल मिडीया पर लगातार वायरल हो रही है.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)