News Nation Logo
Banner

Bigg Boss: क्या टीना दत्ता और शालीन भट्ट के बीच फिर होगी दोस्ती?

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 20 Oct 2022, 06:44:21 PM
टीना दत्ता और शालीन भनोट

टीना दत्ता और शालीन भनोट (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss season 16) इस वक्त खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दर्शक इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो में ड्रामा भी है और कॉन्ट्रोवर्सीज भी. बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसमें हर रोज नए रिश्ते बनते हैं. दर्शकों को बिग बॉस का यही पार्ट काफी दिलचस्प लगता है. फिलहाल बता दें बिग बॉस कंटेस्टेंट्स टीना दत्ता और शालिन भनोट  के बीच लड़ाई हो गई है. आपको बता दें कि, कंटेस्टेंट्स  टीना दत्ता और शालिन भनोट ने पहली बार रियलिटी सीरीज में दिखाई देने के बाद से बहुत अच्छी मित्रता बनाई थी. लेकिन हाल ही के एपिसोड को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों की दोस्ती को किसी की नजर लग गई है. बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड में टीना दत्ता और उनकी करीबी के बीच लड़ाई हो गई है.

टीना प्रोमो में काफी इमोशनल नजर आ रही हैं और  रो रही हैं. वह सौंदर्या शर्मा को गले लगाते हुए रोती है, जब शालिन ने वहां बैठे शिव के सामने टीना का मजाक उड़ाया तब टीना जोर जोर से रोने लगी. वह कहता है, "ये अच्छा है, लड़के हो तो ठीक है, यहां आप रोना चालू कर दो.'' टीना प्यार से शालिन को "शा" कहकर बुलाती थी, लेकिन वह बार-बार उसे मना करता था.वहीं टीना का कहना है कि शालिन (Shalin Bhanot) को यह नहीं पता था कि वह कितनी आहत थी, वो उनके प्वाइंट को भी तो समझें. खैर आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि उनका रिश्ता टूटता है या फिर एक साथ होते हैं. 

सुंबुल ने खुद को किया थोड़ा अलग 

शो में पिछले कुछ दिनों से ये तीन नाम सुंबुल, शालीन, और टीना काफी चर्चा में हैं. शो के शुरुआत एपिसोड में देखा गया था कि सुंबुल शालीन के बेहद करीब आ गई है. सुंबुल पहले ही दिन बिल्कुल बच्चे की तरह शालीन के गले लग जाती है. लेकिन फिर उनके बीच टीना की एंट्री हुई. जिसके बाद से सुंबुल का खेल पहले के मुकाबले थोड़ा हिल गया, वहीं सुंबुल बीच में खुद को थोड़ा अलग भी महसूस करने लगी थी. पिछले हफ्ते सुंबुल के पापी भी शो में नजर आए थे, जिसके बाद से बिग बॉस में घर का माहौल काफी बदल गया है. लगभग सभी कंटेस्टेंट  शालीन से अलग हो गए हैं, बस ऐसे में एक टीना और शालीन की दोस्ती बरकरार दिखी. 

 

 

First Published : 20 Oct 2022, 06:30:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.