News Nation Logo
भारत का लगातार तीसरा झटका, सूर्य कुमार यादव भी आउट प्रकाश झा की अपकमिंग मूवी आश्रम-3 की शूटिंग के दौरान बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 13 ओवर में 4 विकेट खोकर 87 रन बनाए T20: पाकिस्तान के खिलाफ भारत के 100 रन पूरे पीएम मोदी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से फोन पर बात की पीएम ने सीएम धामी से राहत बचाव कार्यों का जायजा लिया अमित शाह ने BSF के जवानों से मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया ICC T20 World Cup: विराट कोहली ने दिखाई बल्लेबाजी की क्लास, 18 गेंदों पर ठोके नाबाद 20 रन ICC T20 World Cup: 4 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर भारत ने बनाए 21 रन रोहित बिना खाता खोले आउट प्रभाकार कोर्ट में जवाब दें, सोशल मीडिया पर नहीं: एनसीबी प्रभाकर का एफिडेविट एनसीबी के डीजी को भेजा गया: एनसीबी आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव पहुंचे पटना, बेटों ने किया स्वागत जम्मू-कश्मीर: अमित शाह ने मकवाल में स्थानीय निवासियों के साथ बातचीत की 70 साल तीन परिवार वालों ने जम्मू-कश्मीर पर राज किया, आपने क्या दिया हिसाब दो: गृहमंत्री अमित शाह

सुहाना खान ने रोमांटिक तस्वीर के साथ मां को किया बर्थडे विश

गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी सुहाना (Suhana Khan) ने भी सोशल मीडिया पर अपनी मां को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 08 Oct 2021, 09:45:25 AM
Gauri khan

सुहाना खान ने मां गौरी खान को किया बर्थडे विश (Photo Credit: फोटो- @suhanakhan2 Instagram)

highlights

  • गौरी खान का आज 51वां जन्मदिन है
  • गौरी खान और शाहरुख ने साल 1991 में शादी रचाई थी
  • सुहाना खान ने मां को स्पेशल अंदाज में विश किया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) का आज 51वां जन्मदिन है. गौरी खान (Gauri khan) हर साल अपना जन्मदिन बेहद ही शानदार पार्टी देकर मनाती हैं, मगर इस साल उनके घर पर कोई सेलिब्रेशन नहीं होगा. दरअसल, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस समय ड्रग्स मामले में एनसीबी की कस्टडी़ में हैं. आज आर्यन खान के मामले की सुनवाई है जिसमें ये फैसला आएगा कि आज आर्यन को जमानत मिलेगी या वो अभी कुछ समय और एनसीबी की कस्टडी में बिताएंगे. वहीं गौरी खान की बात करें तो वह अपने फैशन और स्टाइल को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं. गौरी खान की बेटी सुहाना ने भी सोशल मीडिया पर अपनी मां को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश किया है.

सुहाना खान (Suhana Khan) ने शाहरुख और गौरी की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Happy birthday ma.' गौरी और शाहरुख खान की यह रोमांटिक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर ने इस खास शख्स के लिए गुदवाया 'लव यू' का टैटू

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

गौरी खान (Gauri khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए अपनी और अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. गौरी खान (Gauri Khan) एक मशहूर इंटीरियर डिजाइन हैं और उन्होंने अपना घर मन्नत खुद ही डिजाइन किया है. यहां तक की गौरी कई सेलेब्स के घर और मनीष मल्होत्रा का वर्कप्लेस भी डिजाइन कर चुकी हैं. जिसकी तस्वीरें उन्होंसे सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं.

गौरी खान का बिजनेस भारत ही नहीं दुनियाभर में फैला है. शाहरुख खान और गौरी खान ने साल 1991 में एक लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी रचाई थी. शाहरुख खान और गौरी एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुख रखते थे लेकिन बहुत कम समय में ही दोनों ने सफलता की एक नई कहानी लिख दी. दोनों के तीन बच्‍चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं.

First Published : 08 Oct 2021, 09:45:25 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.