logo-image

जाह्नवी कपूर ने इस खास शख्स के लिए गुदवाया 'लव यू' का टैटू

फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस बार अपने टैटू की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं

Updated on: 07 Oct 2021, 05:16 PM

highlights

  • जाह्नवी कपूर ने हाथ पर बनवाया टैटू
  • जाह्नवी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • जाह्नवी कपूर फिल्म गुड लक जैरी में नजर आएंगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने निजी जीवन की झलकियां फैंस के साथ अक्सर ही सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत कर चुकीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस बार अपने टैटू की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जिनमें वह टैटू बनवाती हुईं नजर आ रही हैं. फैंस अब ये जानना चाहते हैं कि आखिर जाह्नवी ने किसका टैटू गुदवाया है. तस्वीर में जाह्नवी चेहरे पर मास्क लगाए हुए टैटू बनवाती हुई दिखाई दे रही हैं.

यह  भी पढ़ें: नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा ने शेयर किया पहला पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने हाथ पर लिखवाया है, 'आई लव यू माय लब्बू.' इस टैटू की तस्वीर को देखकर फैंस ये सोच रहे हैं कि आखिर लब्बू कौन हैं. तो हम आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी लब्बू नाम से पुकारती थी. इस बात से साफ है कि जाह्नवी कपूर ने अपनी मां की याद में अपने हाथ पर ये टैटू बनवाया है. जाह्नवी कपूर अक्सर ही अपनी मां को याद करते हुए पोस्ट और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जाह्नवी की फिल्म की रिलीज से कुछ दिनों पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया था.

यह भी पढ़ें: Navratri 2021: नवरात्रि के पर्व का हुआ शुभारंभ, बॉलीवुड सेलेब्स दे रहे शुभकामनाएं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही फैंस के साथ भी अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी फिल्म रूही में नजर आई थीं. इस फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के अभिनय की दर्शकों ने काफी तारीफ भी की थी. वहीं आने वाले समय में जाह्नवी कपूर फिल्म गुड लक जेरी में दिखाई देंगी. इसके अलावा जाह्नवी कपूर, करण जौहर की प्रोडक्शन फिल्म दोस्ताना 2 में दिखाई देंगी.