logo-image

BFF शनाया के साथ मूवी नाइट एंजॉय करती दिखीं सुहाना, वायरल हुईं तस्वीरें 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को उनकी बेस्ट फ्रेंड शानाया कपूर के साथ स्पॉट किया गया था. दोनों स्टार किड्स मूवी नाइट एंजॉय करते दिखाई दिए.

Updated on: 04 Jul 2023, 06:37 AM

New Delhi:

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी और उभरती एक्ट्रेस सुहाना खान को कैन नहीं जानता. सुहाना अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सुहाना जल्द ही म्यूजिकल ड्रामा फिल्म 'द आर्चीज' से अपने एक्टिंग करियार की शुरुआत करने जा रही हैं. यह फिल्म जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है. स्टार किड अपनी अपनी पहली फिल्म के रिलीज करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. किंग खान की बेटी होने के नाते सुहाना से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. साथ ही सब उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन सबके बीच एक्ट्रेस को उनके दोस्तों के साथ स्पॉट किया गया है.  

आपको बता दें कि, सुहाना  खआन को हाल ही में उनकी बीएफएफ और अभिनेता संजय कपूर की शनाया कपूर के साथ स्पॉट किया गया था. दोनों सहेलियां मूवी नाइट एंजॉय करने के लिए बाहर निकलीं थीं. सुहाना और शनाया के साथ शनाया के भाई जहान भी मौजूद थे. तीनो स्टार किड्स को पीवीआर जुहू में पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया. तीनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर की गई है. साथ ही यह तस्वीरें अब इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सुहाना के लुक की बात करें तो, वह तस्वीरों में ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने डेनिम ट्राउजर के साथ पेयर किया है. आर्चीज एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल फ्री हेयरडू और नो मेकअप लुक के साथ पूरा किया. दूसरी ओर, शनाया कपूर ने सफेद टी-शर्ट पहनना चुना. उन्होंने अपने लुक को डेवी मेकअप, फ्री हेयरडू, मिनिमम एक्सेसरीज, एक स्टेटमेंट वॉच और एक क्रॉसबॉडी बैग के साथ पूरा किया. इसके अलावा, जहान कपूर ओवरसाइज्ड ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए.

यह भी पढ़ें - Rekha: इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पर छाईं रेखा, रॉयल लुक में आईं नजर

इस बीच एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म के बारे में बात करें तो, आर्चीज में सुहाना खान के अलावा बोनी कपूर और श्री देवी के बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.