logo-image
लोकसभा चुनाव

Rekha: इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पर छाईं रेखा, रॉयल लुक में आईं नजर

रेखा वोग मैगजीन के फैशन कवर में नजर आईंं हैं. उनकी इन तस्वीरों को फैंस से भी काफी प्यार मिल रहा है.

Updated on: 03 Jul 2023, 11:43 PM

New Delhi:

दिग्गज एक्ट्रेस रेखा को कौन नहीं जानता. एक्ट्रेस की खूबसूरती के हर तरफ दीवाने हैं. बॉलीवुड आइकन रेखा हाल ही में एक इंटरनेशनल मैगजीन के कवर पर नजर आईं थी और एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जीवन और सुपरस्टारडम के सफर के बारे में खुलकर बात की. मैगजीन के फोटोशूट के लिए रेखा ने मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन किए गए शानदार आउटफिट पहने और हर फोटो में वह बेहद रॉयल नजर आ रही थीं. एक्ट्रेस के फोटोशूट ने जान्हवी कपूर, भूमि पेडनेकर, करण जौहर और कई अन्य सेलेब्स को हैरान कर दिया. 

आपरको बता दें कि, मैगजीन के ऑफिशियल हैंडल ने इंस्टाग्राम पर रेखा का लुक शेयर किया. तस्वीरों में रेखा काले टर्टलनेक ब्लाउज में शाही और राजसी लग रही हैं. वह एक हेडगियर पहने हुए दिखाई देती है जो शाही सुंदरता को और बढ़ा देता है. बोल्ड लिप्स, कोहल आइज़ और एक स्टेटमेंट नेकलेस के साथ उनका मेकअप शानदार नजर आ रहा है. फोटोशूट की एक अन्य तस्वीर में रेखा अनारकली के साथ सुनहरे बॉर्डर वाला दुपट्टा और ज्वेलेरी पहने नजर आ रही हैं. उनका हर लुक आइकॉनिक है और उनका लुक देखकर जान्हवी कपूर भी हैरान रह गईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra World (@manishmalhotraworld)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra World (@manishmalhotraworld)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra World (@manishmalhotraworld)

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रेखा का कवर शेयर किया और लिखा, "जब आइकॉनिक का आइकॉनिक से मिलन होता है." भूमि पेडनेकर ने भी रेखा का लुक शेयर किया और लिखा, "आइकॉनिक." इस बीच, जैसे ही मनीष मल्होत्रा ​​ने मैगजीन से रेखा के लुक को शेयर किया, करण जौहर ने पोस्ट पर दिल के इमोजी के साथ कमेंट किया.  

यह भी पढ़ें - Tamannaah Bhatia: इंडस्ट्री में Pay Parity से परेशान हैं तमन्ना भाटिया, खुद किया खुलासा

अपने पोस्ट में, मनीष मल्होत्रा ​​ने एक्ट्रेस रेखा के लिए लिखा, “रेखा जी और मेरे बीच हमेशा भारतीय फैशन के लिए एक बड़ा जुनून रहा है; इतने सालों तक उनके साथ काम करना, हर बार अपने आप में एक अनुभव रहा है. रेखा जी हमेशा मुझे इस बात को लेकर चिढ़ाती हैं कि कैसे उनकी मुलाकात एक ऐसे व्यक्ति से हुई, जिसकी बारीकी पर गहरी नजर है, बिल्कुल उन्हीं की तरह. उनका जुनून प्रेरणादायक है और फोटोशूट के लिए स्टाइलिंग और डिजाइनिंग करना उनके लिए एक यादगार अनुभव रहा है.''