logo-image
लोकसभा चुनाव

Suhana Khan ने दोस्तों संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, ग्लैमरस लुक में आईं नजर

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने 22वें जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वह दोस्तों संग मस्ती करती नजर आ रही हैं

Updated on: 24 May 2022, 12:12 PM

highlights

  • सुहाना खान ने 22 मई को सेलिब्रेट किया बर्थडे
  • सुहाना ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं
  • सुहाना के साथ खुशी कपूर भी नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan Birthday) ने 22 मई को अपने बर्थडे बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया. सुहाना ने अपने 22वें जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें वह दोस्तों संग मस्ती करती नजर आ रही हैं. सुहाना के साथ तस्वीरों में बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी दिखाई दे रही है. तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि सुहाना खान ने बर्थडे अपने दोस्तों संग सेलिब्रेट किया है.

यह भी पढ़ें: 'Prithviraj' की रिलीज के बाद क्या डूब जाएंगे सेट के भी पैसे?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक के बाद एक तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में सुहाना खान (Suhana Khan) येलो कलर की वन शोल्डर स्ट्रैप वाली ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. पहली तस्वीर में सुहाना कैमरे के लिए पोज देती दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में उनके बैकग्राउंड में हैप्पी बर्थडे लिखा है. वहीं दूसरी तस्वीर में सुहाना ने गुलाब के कुछ फूलों को दिखाया है. तीसरी तस्वीर में सुहाना खान अपने दोस्त संग नजर आ रही हैं.

सुहाना खान (Suhana Khan) के करियर की बात करें तो वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का छोटा टीजर सामने आया था, जिसमें सुहाना के साथ स्टार किड खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा भी दिखाई दिए.