logo-image

'Prithviraj' की रिलीज के बाद क्या डूब जाएंगे सेट के भी पैसे?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) जल्द रिलीज होने वाली हैं. इस बीच हाल ही में इसके सेट की कीमत सामने आयी है. जिसके बाद लोगों का कहना है कि इसकी रिलीज के बाद सेट के पैसे भी डूब जाएंगे.

Updated on: 24 May 2022, 10:54 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) की मोस्ट अवेटेड पीरियड ड्रामा फिल्म 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में फिल्म की पूरी टीम इसके प्रमोशन में व्यस्त है. वहीं, बीते दिनों इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. हालांकि, ट्रेलर लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया. ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि अक्षय की ये फिल्म भी नहीं चलने वाली. इस बीच हाल ही में फिल्म 'पृथ्वीराज' के लिए लगाए गए सेट की कीमत (Prithviraj set worth) सामने आयी है. जो लोगों को हैरान कर रही है. साथ ही इसके बाद लोगों के मन में सवाल आ रहे हैं कि क्या फिल्म सेट की कीमत जितनी कमाई भी कर पाएगी. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

बता दें कि इस बात का खुलासा इस फिल्म के डायरेक्टर चंदनप्रकाश द्विवेदी (Chandanprakash Dwivedi) ने किया है. उन्होंने कहा कि फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने दिल्ली, अजमेर और कन्नौज को फिर से बनाने के लिए हरक्यूलिन टास्क का इस्तेमाल किया. द्विवेदी का कहना है कि वो पूरी टीम को बधाई देना चाहेंगे कि उन्होंने वो बना दिया, जिसे कोई सोच भी नहीं सकता था. उन्होंने बताया कि शहर के निर्माण के लिए असली संगमरमर का इस्तेमाल किया गया था, इस बड़े सेट को बनाने के लिए 900 श्रमिकों ने लगभग आठ महीने तक कड़ी मेहनत की.”

द्विवेदी (Chandanprakash Dwivedi talk about Prithviraj sets) ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि आदित्य चोपड़ा ने शहर को पूरा बनाने में करीब 25 करोड़ रुपये खर्च किए होंगे. इसलिए, अगर लोग ट्रेलर में जो देख रहे हैं, उसे पसंद कर रहे हैं. तो उन्हें हमारे सेट की भव्यता देखने के लिए फिल्म देखनी होगी. आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार ने जहां पृथ्वीराज चौहान का कैरेक्टर प्ले किया है. वहीं, मानुषी इस फिल्म में राजकुमारी संयोगिता के किरदार में हैं. इसके अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, मानव विज, साक्षी तंवर और आशुतोष राणा भी इनके साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. ये फिल्म 03 जून, 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी. हालांकि फिल्म लोगों को कैसी लगने वाली है, ये तो इसकी रिलीज के बाद ही पता चलेगा. लेकिन उससे पहले ही ट्रेलर देखकर लोगों का कहना है कि ये रिलीज के बाद कुछ कमाल नहीं दिखा पाएगी.