logo-image

सुहाना खान ने पहली बार गाया 'द आर्चीज़' का ये गाना, सभी से की सुनने की रिक्वेस्ट

सुहाना खान ने पहली बार द आर्चीज़ के नए गाने जब तुम ना थे को अपनी आवाज दी.

Updated on: 27 Nov 2023, 11:31 PM

नई दिल्ली:

द आर्चीज़ 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म के एक्टर में अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, युवराज मेंडा और अदिति 'डॉट' सहगल शामिल हैं. कुछ समय पहले, सुहाना ने एक पोस्ट करके खुलासा किया था कि वह पहली बार सिंगर बनी हैं, क्योंकि उन्होंने द आर्चीज़ के नए गाने जब तुम ना थे को अपनी आवाज़ दी है. कुछ समय पहले, सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया और खुलासा किया कि वह पहली बार सिंगर बनीं जब उन्होंने द आर्चीज़ से जब तुम ना थे गाना गाया.

द आर्चीज़ के लिए पहली बार गाने पर सुहाना खान

गाने को डॉट, जावेद अख्तर, शंकर-एहसान-लॉय और तेजस ने भी आवाज दी है. एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म से गाने का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए सुहाना ने लिखा, मैंने अपना पहला गाना गाया. मेरे साथ इतना धैर्य रखने के लिए शंकर महादेवन को थैंक्स. मेरी रिक्वेस्ट है इसे सुनें.उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए अनन्या पांडे ने लिखा, सुजी आप बहुत अच्छी हैं. ख़ुशी कपूर ने सफ़ेद दिल लगाया और नव्या नवेली नंदा ने कमेंट की, रेड हार्ट के साथ सू लिखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

द आर्चीज़ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी

जोया अख्तर की खास फिल्म मेकिंग शैली, कहानी के पुराने सार और कई यंग एक्टरों की शुरुआत के साथ मिलकर इस टीनएज फिल्म को एक प्रोमिसिंग और दिल छू लेने वाला एक्सपीरियंस बनाती है. टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित, द आर्चीज़ 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है. इस फिल्म से बॉलीवुड के कई स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं, जिनमें किंग खान की बेटी सुहान खान, बोनी कपूर की बेटी और जान्हवी की छोटी बहन खुशी कपूर भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ का टॉवल सीन देख विक्की कौशल के उड़ गए होश, एक्टर ने कह डाली ये बात

अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी कर रहे शुरुआत 

इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के पोते श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य नंदा भी अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं.  यह फिल्म एक बॉलीवुड रोमांटिक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है, जो द आर्चीज़ नामक अमेरिकी कॉमिक बुक पर आधारित है, जो जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है, जिसमें अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा ने अभिनय किया है. सुहाना, अगस्त्य और खुशी का डेब्यू है.

यह भी पढ़ें- Animal में बॉबी देओल के संग फाइटिंग सीन पर बोले रणबीर कपूर, कहा- 'देओल्स मरते नहीं हैं...'