logo-image

Animal में बॉबी देओल के संग फाइटिंग सीन पर बोले रणबीर कपूर, कहा- 'देओल्स मरते नहीं हैं...'

मीडिया से बात करते हुए बॉबी देओल ने खुलासा किया है कि फिल्म 'एनिमल' में अपने नेगेटिव रोल के लिए उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल से सलाह नहीं ली.

Updated on: 27 Nov 2023, 09:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल ने इंडस्ट्री में वापसी कर सभी को चौंका दिया है, बॉबी अपनी नई फिल्म एनिमल की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए कई शहरों का दौरा कर रहे हैं, इस बारे में बॉबी देओल ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया है कि फिल्म 'एनिमल' में अपने नेगेटिव रोल के लिए उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल से सलाह नहीं ली. उन्होंने बताया कि हालांकि उनका परिवार अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है, लेकिन उन्होंने ज्यादा नकारात्मक किरदार नहीं निभाए हैं. बॉबी ने अपने पिता को 'पहला ही-मैन' और अपने भाई को 'असली एक्शन हीरो' भी कहा है.

पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल से ली सलाह

बॉबी देओल, जो इस समय अपनी आगली फिल्म 'एनिमल' के प्रचार में व्यस्त हैं, ने खुलासा किया कि क्या उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका के लिए अपने पिता धर्मेंद्र और भाई सनी देओल से सलाह ली थी. हाल ही में हैदराबाद में मीडिया से बातचीत के दौरान बॉबी से पूछा गया कि क्या उन्होंने एनिमल के लिए धर्मेंद्र और सनी देओल से सलाह मांगी है। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि मेरे पिता या मेरे भाई ने ज्यादा नेगेटिव किरदार निभाए हैं. लेकिन उन्होंने ढेर सारी एक्शन फिल्में की हैं. मैंने अपने जीवन में बहुत सारी एक्शन फिल्में की हैं.

देओल्स को एक्शन मैन के रूप में जाना जाता

मेरी पहली फिल्म एक एक्शन फिल्म थी. यह देओल वाली बात है, देओल्स को एक्शन मैन के रूप में जाना जाता है. कपूर ने फिर तुरंत कहा, यह भी बात है कि देओल्स मरते नहीं हैं. आगे बताते हुए, बॉबी ने अपने पिता को "पहला ही-मैन" और अपने भाई को "असली एक्शन हीरो" भी कहा. अभिनेता ने आगे कहा कि वह 'एनिमल' का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस करते हैं.

एनिमल के लिए संदीप ने उनसे संपर्क किया

फिल्म में काम करने के तरीके के बारे में बताते हुए बॉबी ने खुलासा किया कि जब उनके पास कोई काम नहीं था तो वह सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेल रहे थे. एनिमल के लिए संदीप ने उनसे संपर्क किया था, जिन्होंने उन्हें बॉबी सीसीएल खेलते समय की एक तस्वीर दिखाई थी. 'एनिमल' बॉलीवुड में साल की द मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल अभिनीत फिल्म 'सैम बहादुर' से भी भिड़ेगी.