logo-image

Suhana Khan on Alia Bhatt: 'अगर वो साड़ी रिपीट कर सकती हैं तो हम भी,' सुहाना खान ने आलिया को लेकर बोल दी बड़ी बात

आलिया ने अवॉर्ड फंक्शन के लिए वेडिंग साड़ी पहनी थी, जिसे लेकर सुहाना खान ने आलिया की तारीफ में एक लंबा पोस्ट शेयर किया है

Updated on: 29 Nov 2023, 12:28 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों अपनी पहली फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी ये फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी. हाल ही में 'द आर्चीज' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान सुहाना खान ने कई एक्टर्स और एक्ट्रेस को लेकर बात की. साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साड़ी रिपीट करने वाली बात पर भी चर्चा की. 23 साल की सुहाना ने आलिया को उनकी शादी की साड़ी रिपीट करने को लेकर तारीफ की. इवेंट का एक वीडियो Reddit पर सामने आया है.

'नए कपड़े बनाने से कचरा होता है'

वीडियो में सुहाना ने कहा, "आलिया (Alia Bhatt) ने नेशनल अवॉर्ड्स के लिए फिर से अपनी शादी की साड़ी पहनी जो काबिल-ए तारीफ है और मुझे लगा कि यह सभी के लिए अविश्वसनीय और एक बहुत जरूरी मैसेज था." उन्होंने आगे कहा, अगर आलिया भट्ट अपनी शादी की साड़ी दोबारा पहन सकती हैं तो हम भी किसी पार्टी के लिए एक आउटफिट दोबारा पहन सकते हैं. हमें नई ड्रेस खरीदने की ज़रूरत नहीं है.” “हमें एहसास नहीं है लेकिन नए कपड़े बनाने से कचरा पैदा होता है जो हमारे पर्यावरण पर असर डालता है. इसलिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है.''साथ ही इस वीडियो पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी है, कई ने आलिया की तारीफ की तो कुछ ने उनकी तुलना अनन्या से की है.

शादी की साड़ी में नजर आईं आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अवॉर्ड फंक्शन में रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी के दिन की साड़ी पहनी थी.  सब्यसाची मुखर्जी द्वारा तैयार की गई, यह एक हाथ से रंगी हुई आइवरी ऑर्गेनजा साड़ी थी, जिस पर बारीक टिल्ला का काम किया गया था. उन्हें उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड मिला. उन्होंने अपनी 2021 की फिल्म मिमी के लिए कृति सेनन के साथ सम्मान साझा किया.

ये भी पढ़ें-Fawad Khan Birthday: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की संपत्ति देख उड़ जाएंगे होश, जानें नेटवर्थ

आलिया की फैशन स्टाइलिस्ट ने भी दिया था बयान

वहीं एक इंटरव्यू में उन्होंने शेयर किया था कि, “एक खास दिन के लिए एक खास ड्रेस की जरूरत होती है. और कभी-कभी, वह ड्रेस पहले से ही वहीं मौजूद होती है. जो एक बार खास है वह दोबारा खास हो सकता है. साथ ही...'' उनकी स्टाइलिस्ट अमी पटेल ने कहा था, ''अपने पहले नेशनल अवॉर्ड के लिए अपनी खुद की शादी की साड़ी पहनना, सबसे अच्छा उदाहरण है जिसे आप दुनिया के लिए एक नए रूप के साथ दोहराने और हमेशा की तरह फ्रेश पीस के तौर पर पेश कर सकते हैं.