logo-image

सुहाना खान के ग्रांड डेब्यू की तैयारी शुरू, जोया अख्तर की फिल्म में आएंगी नजर !

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना खान के पहले प्रोजेक्ट की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. जी हां, सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. सुहाना खान को करण जौहर नहीं बल्कि जोया अख्तर लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं.

Updated on: 18 Aug 2021, 12:10 PM

highlights

  • स्टार किड्स में सबसे पॉपुलर हैं सुहाना खान
  • सुहाना के ग्रांड डेब्यू का फैन्स को है बेसब्री से इंतजार
  • करण की जगह जोया अख्तर कर रही हैं सुहाना को लॉन्च

नई दिल्ली:

किंग खान, बादशाह, बाजीगर जैसे नामों से मशहूर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के करोड़ों चाहने वाले हैं. फैन फॉलोविंग में शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) भी कम नहीं है. फैन्स को सुहाना के डेब्यू (Suhana Khan Debut) का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. हालांकि सुहाना अभी पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो फैन्स को खुश करने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना खान के पहले प्रोजेक्ट की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. जी हां, सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. सुहाना खान को करण जौहर नहीं बल्कि जोया अख्तर लॉन्च करने की तैयारी कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- 'सुपर डांसर 4' में होगी 'शिल्पा शेट्टी' की वापसी, पति की गिरफ्तारी के बाद से थीं गायब

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान अपने पिता के नक्शे कदम पर बढ़ना चाहती हैं और ऐसा लग रहा है कि उनका यह सपना जल्द पूरा होने जा रहा है. मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक जोया अख्तर ने सुहाना खान को लॉन्च करने तैयारी शुरू कर दी है. रिपोर्ट के अनुसार जोया इंटरनेशनल कॉमिक बुक 'आर्ची' के इंडियन अडॉप्शन पर अगली फिल्म बनाने जा रही हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म से सुहाना खान बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. इस फिल्म में सुहाना लीड रोल में होंगी. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. फिल्म की तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं. 

फिलहाल सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में एक्टिंग कोर्स कर रही हैं. उनके पिता शाहरुख खान के अनुसार सुहाना अपनी एक्टिंग की पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी. शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुहाना अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी. अभी सुहाना की पढ़ाई खत्म नहीं हुई है और उनके डेब्यू की खबरें सामने आने लगी हैं. वहीं सुहाना के डेब्यू को लेकर अभी तक शाहरुख ने कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण ने नीलाम किए अंतिम संस्कार में पहने गए कपड़े ?

सुहाना अपनी एक्टिंग स्किल्स को पहले ही दिखा चुकी हैं. वे एक शॉर्ट फिल्म में नजर आ चुकी हैं. सुहाना की शॉर्ट फिल्म सभी को बहुत पसंद आई थी. उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. सुहाना ने बॉलीवुड में अभी तक कदम भले ही ना रखा हो, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी बॉलीवुड की तमाम बड़ी अभिनेत्रियों से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर सुहाना के कई फैन पैज हैं. इसके अलावा सुहाना भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वे अक्सर अपनी फोटोज-वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जोकि खूब वायरल होती हैं.