logo-image

Suhana Khan Post: सुहाना खान ने रेड आउटफिट में ढाया कहर, अनन्या पांडे भी हुई इंप्रेस

सुहाना खान ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है.इस लुक में एक्ट्रेस रेड आउटफिट में नजर आ रही हैं और बेहद हॉट लग रही हैं.

Updated on: 06 Jun 2023, 07:02 AM

New Delhi:

Suhana Khan Post: सुहाना खान बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं. कभी कैमरे से शर्माने वाली और लाइमलाइट से दूर रहने वाली दिवा ने खुद को एक ग्लैम डॉल में बदल लिया है और अब वह जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं. इस फिल्म में खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी होंगे. शाहरुख खान की बेटी कभी भी अपने खूबसूरत लुक से अपने फैंस को हैरान करने से नहीं चूकती और आज भी उन्होंने एक शानदार आउटफिट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है. साथ ही अब, कमेंट सेक्शन में भी लोग सुहाना पर प्यार बरसा रहे हैं. फैंस के अलावा, अनन्या पांडे और शनाया खान के कमेंट ने भी सभी का ध्यान खींचा.  

आपको बता दें कि, बीते दिन सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर पोस्ट की. फोटो में सुहाना खान रेड ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीर में उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ दिया और कमेंट सेक्शन में ले जाते हुए, उनकी BFF अनन्या पांडे ने लिखा, “आप ऐसा कैसे करते हैं’ तीन ब्रेन फ्रीज इमोजी और एक हग इमोजी के साथ. वहीं उनकी दूसरी BFF शनाया कपूर ने एक कमेंट में 'Wowww' और दूसरे कमेंट में 'su' लिखा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना खान का डेब्यू
सुहाना खान बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी. टीम ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग पूरी की है और अब सभी की निगाहें इसकी रिलीज पर टिकी हैं.

यह भी पढे़ं- Zara Hatke Zara Bachke : फिल्म की कमाई ने किया हैरान, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

सुहाना खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो माना जा रहा है कि शाहरुख खान की बेटी बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा को डेट कर रही हैं. हालांकि अभी तक उनकी ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन उनके डेटिंग की अफवाहें जोरों पर हैं. दरअसल, हाल ही में एक पार्टी के बाद अगस्त्य और सुहाना की एक वीडियो भी वायरल हुई थी और इस वीडियो ने दोनों की डेटिंग की अटकलों को हवा दी थी.