logo-image

Zara Hatke Zara Bachke : फिल्म की कमाई ने किया हैरान, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) अपने धमाकेदार प्रदर्शन के लिए सुर्खियों में हैं. फिल्म ने चार दिनों के बाद 25 करोड़ रुपये की कमाई की है.

Updated on: 06 Jun 2023, 06:31 AM

नई दिल्ली :

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) अपने धमाकेदार प्रदर्शन के लिए सुर्खियों में हैं. फिल्म ने चार दिनों के बाद 25 करोड़ रुपये की कमाई की है, फिल्म 50 करोड़ रुपये की कमाई की ओर बढ़ रही है और इस तरह की फिल्म की सफलता की गारंटी है. एक खरीदो एक पाओ ऑफर से नंबरों को सहायता मिली है, लेकिन केवल इस ऑफर के चलते फिल्म सफल हो रही है ये नहीं कह सकते हैं. फिल्म में ऐसी चीजें हैं, जो दर्शकों के लिए काम कर रही है जिन्हें अनदेखा नहीं किया जा सकता है.

आपको बता दें कि 'जरा हटके जरा बचके' ने 4 दिनों के बाद 25 करोड़ रुपये की कमाई की है और पहले सप्ताह के अंत तक, यह लगभग 33 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी होगी. अगले सप्ताह फिल्म कितनी कमाई करती है यह देखने लायक होगा. वहीं इसे 16 जून को टक्कर देने के लिए फिल्म आदिपुरुष तैयार है. सोमवार को लगभग 2 करोड़ रुपये करने में कामयाब रहा है, जो 5 दिनों के बाद कुल 20.80 करोड़ रुपये हो गया है.

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' अपने दूसरे शुक्रवार के अंत तक, शहजादा की कमाई को पार करने के बाद 2023 की छठी सबसे बड़ी हिंदी नेट ग्रॉसर के रूप में उभरेगी. दोनों के पास बाय वन गेट वन ऑफर था लेकिन इसने 'जरा हटके जरा बचके' के लिए काम किया जबकि यह शहजादा के लिए ये ऑफर ज्यादा काम नहीं कर पाया था. इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहीं न कहीं फिल्म की कहानी दर्शकों को खुदसे जोड़ रही है. 

फिल्म कलेक्शन - 

पहला दिन - 5.25 करोड़ रुपये

दूसरा दिन - 7 करोड़ रु

तीसरा दिन - 9.25 करोड़ रुपये

चौथा दिन - 3.50 करोड़ रुपये

यह भी पढ़ें : Kangana Ranaut Video: कंगना ने सलमान के साथ शेयर किया पुराना वीडियो, बोलीं-इतने जवान कैसे