logo-image

एक साथ दिखा बॉलीवुड का अपकमिंग ग्लैमर, Suhana Khan ने लूट ली महफिल

सोशल मीडिया पर चारों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. एक तरफ जहां चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडेय (Ananya panday) बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं तो वहीं दूसरी तरफ शनाया कपूर (Shanaya kapoor) जल्द ही एंट्री करने वाली हैं

Updated on: 28 Feb 2022, 08:52 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अब सितारों की नई खेप आनी शुरू हो चुकी है जिसमें बाहर के लोग कम तो पहले से बॉलीवुड पर राज कर रहे सितारों के बच्चे ज्यादा हैं. सोशल मीडिया पर भी स्टारकिड्स के चर्चे रहते हैं. फिर चाहे किसी ने अब तक बॉलीवुड में एंट्री की हो या फिर नहीं. शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) जिन्होंने अब तक बॉलीवुड में भले ही एंट्री नहीं की है मगर उनकी फैन फॉलोइंग किसी टॉप की एक्ट्रेसेस से कम भी नहीं है. सुहाना अपनी बेस्टफ्रेंड्स अनन्या पांडेय (Ananya panday), शनाया कपूर (Shanaya kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ डिनर पर पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें: गौहर खान ने किया शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर पर जोरदार खुलासा कहा पहले से...

सोशल मीडिया पर चारों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. एक तरफ जहां चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडेय (Ananya panday) बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं तो वहीं दूसरी तरफ शनाया कपूर (Shanaya kapoor) जल्द ही एंट्री करने वाली हैं. लेकिन इस पार्टी की तस्वीरों में सुहाना खान (Suhana Khan) सभी पर भारी पड़ती नजर आईं. सभी फैशनेबल आउटफिट में बेहद स्टाइलिश लग रही थीं. लैवेंडर रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में अनन्या पांडे (Ananya panday) ग्लैमरस नजर आ रही थीं. सभी को एक साथ पार्टी में देखकर लग रहा था कि ये पार्टी  अनन्या पांडे (Ananya panday) ने अपनी फिल्म 'गहराइयां' की सक्सेस पर दी होगी. सोशल मीडिया पर भी सभी ने पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं.