logo-image

गौहर खान ने किया शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर पर जोरदार खुलासा कहा पहले से...

गौहर खान (Gauahar Khan ) ने फरहान और शिबानी की जमकर तारीफ की लेकिन शिबानी (Shibani Dandekar) के कई राज भी खोल दिए.

Updated on: 28 Feb 2022, 08:07 AM

मुंबई:

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)ने हालही में एक्ट्रेस मॉडल शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar)से शादी की है. दोनों इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फरहान शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar)को लंबे समय से डेट कर रहें थे. दोनों ने अपने प्यार को अंजाम देते हुए शादी रचा ली. वहीं शिबानी को लेकर गौहर खान ने खुलासा किया है, जिसे सुनकर न्यू कपल के फैंस काफी खुश हो रहे हैं.  गौहर खान का इंटरव्यू हालही का है. उन्होंने फरहान और शिबानी की जमकर तारीफ तो की लेकिन शिबानी के कई राज भी खोल दिए, जिसे सुनकर फरहान की दुल्हनियां थोड़ा शर्माने वाली हैं.  

गौहर खान ने किया शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर पर जोरदार खुलासा 

 गौहर ने बताया कि फरहान अख्तर पर शिबानी को बहुत पहले से ही क्रश था. लेकिन उनके बीच लवस्टोरी कहां से शुरू हुई ये उन्हें नहीं पता. उन्होंने एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान कहा I Can Do That शो के दौरान शिबानी, फरहान को पसंद करने लगी थीं, बल्कि सिर्फ शिबानी ही क्यों वहां बहुत सी लड़कियों को फरहान पसंद थे. गौहर ने आगे कहा, मुझे नहीं पता कि ये लव स्टोरी वहां से शुरू हुई या नहीं, मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है. लेकिन उस वक्त हम सबको फरहान पर क्रश था. मेरे और शिबानी के साथ-साथ वो हम सबको बहुत पसंद थे. मुझे याद है कि हम बातें किया करते थे कि फरहान कितने गुड लुकिंग हैं और कितना अमेज़िग इंसान हैं.

यह भी जानिए - फरहान अख्तर की दुल्हनियां ने हाथ में लिखवा ली शादी की तारीख

आपको बता दें, गौहर कहती हैं जब कुछ साल बाद मुझे पता चला कि शिबानी और फरहान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं तो मुझे बहुत खुशी हुई. मैं बहुत खुश थी, वो दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं.आज  उनका शादी हो गई है और वो साथ में बहुत खुश दिखते हैं'. गौहर ने बताया कि अब वो उन दोनों के टच में नहीं हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं पर्सनली उनके टच में नहीं हूं, लेकिन मैंने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज कर के शादी की मुबारकबाद दी थी. मैं शिबानी को जानती हूं, हम कभी-कभी सोशल मीडिया के जरिए कनेक्ट कर लेते हैं. वहीं फरहान इकलौते ऐसे अभिनेता हैं जिनकी इंडस्ट्री में मैं प्रशंसा करती हूं. मुझे उनकी एक्टिंग और डायरेक्शन बहुत पसंद है'. आखिरकार शिबानी ने तो अपने क्रश को हमसफर बना ही लिया.  गौहर का ये इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है.