logo-image

फरहान अख्तर की दुल्हनियां ने हाथ में लिखवा ली शादी की तारीख

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)ने हालही में शादी की है. जिस वजह से वो इन दिनों अपने स्पेशल टाइम एक साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. अब इस नई शादीशुदा जोड़ी पर फैंस अपनी नजर बनाए रखे हैं.

Updated on: 28 Feb 2022, 06:58 AM

मुंबई:

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar)ने हालही में शादी की है. जिस वजह से वो इन दिनों अपने स्पेशल टाइम एक साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. अब इस नई शादीशुदा जोड़ी पर फैंस अपनी नजर बनाए रखे हैं. शादी के बाद दोनों कई बार पार्टी कर चुके हैं. इस समय दोनों ने एक कपल फोटोशूट करवाया है. जिस वजह से ये और भी ज्यादा चर्चा में आ गए हैं. इनके नए फोटोज को देखने के बाद हर किसी की नजरें इनपर टिकी हुईं हैं.  इसके साथ ही शिबानी का टैटू भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दोनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर काफी चर्चा में हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar-Akhtar (@shibanidandekar)

यह भी जानिए -  SSR की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के खिलाफ टिप्पणी करने पर Narayan Rane के खिलाफ केस दर्ज

आपको बताते चले मॉडल शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपने सोशल मीडिया पर इस फोटोशूट की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है. और इन्हीं तस्वीरों में दिख गया है कुछ ऐसा जो सबकी सुर्खियों में छा गया है.   शिबानी की इन तस्वीरों में उनके नए टैटू की झलक दिखाई दी. जो उनके शादी से रिलेटेड है. दरअसल, शिबानी ने बाएं हाथ पर ये स्पेशल टैटू बनवाया है. जिसमें उन्होंने अपनी शादी की तारीख लिखवाई है.  शादी की डेट उन्होंने रोमन नंबर में लिखवाई है. इसी वजह से इनका ये लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में हैं. लोगों ने भी तस्वीर पर अपना खूब रिएक्शन दिया और लाइक्स कमेंट की बरसात कर दी.