News Nation Logo

SSR की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के खिलाफ टिप्पणी करने पर Narayan Rane के खिलाफ केस दर्ज

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 27 Feb 2022, 09:27:16 PM
narayan

नारायण राणे पर एफआईआर दर्ज (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का मामला लगातार किसी-न-किसी वजह से चर्चा का विषय बना रहता है. इस मामले को लेकर आज भी उनके परिवारवाले और फैंस 'अधर' में लटके हैं. उन्हें एक्टर के लिए न्याय का इंतजार है. इस बीच बीते दिनों बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने काफी बड़ी बात कह दी थी. जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी हत्या की गई है. जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था. जिसके बाद अब उनकी मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. दरअसल, नारायण राणे समेत उनके बेटे नितेश राणे पर एफआईआर दर्ज हो गई है. 

यह भी पढ़ें- Salman Khan ने सरेआम Pooja Hegde के साथ की 'गंदी' हरकत! वीडियो हुआ वायरल

राणे ने कहा था कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) से पहले 8 जून को उनकी पू्र्व मैनेजर दिशा सालियान का बलात्कार किया गया, फिर उनकी हत्या कर दी गई. यहां तक कि इससे पहले दिशा (Disha Salian) ने पार्टी में जाने से मना कर दिया था. हालांकि, फिर भी उन्हें जबरदस्ती ले जाया गया. जिसके बाद उनके साथ इस घटना को अंजाम दिया गया. उनका कहना था कि घटना वाली बिल्डिंग का सीसीटीवी 8 जून तक सही था. लेकिन इसके बाद अचानक उसके बाद के सीसीटीवी फुटेज गायब हो गए. इतना ही नहीं, बिल्डिंग के एंट्री रजिस्टर के आगे की तारीख के पन्ने भी फटे हुए थे. 

मंत्री का आगे कहना था, सुशांत (Sushant Singh Rajput) को इस बात का पता चल गया था कि उनकी पूर्व मैनेजर के साथ क्या हुआ है. वो इन सभी बातों का खुलासा करने वाले थे. जिसके चलते उनकी जान भी ले ली गई. उनका कहना था कि सुशांत के घर के बाहर लाल बत्ती वाली गाड़ी देखी गई थी. जिससे निकलकर कुछ लोगों ने एक्टर को काफी मारा था. राणे ने आगे ये भी सवाल किया था कि उनकी मौत के बाद एक खास व्यक्ति से संबंधित एंबुलेंस को ही क्यों बुलाया गया?

जिसके बाद अब केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे नितेश राणे पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. उन पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पू्र्व मैनेजर दिवंगत दिशा सालियान (Disha Salian) के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी की है. 

First Published : 27 Feb 2022, 09:22:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.