logo-image

The Archies: फिल्म की रैप-अप पार्टी में नजर आईं सुहाना और खुशी, वायरल हुई तस्वीरें 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर दोनों ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 21 Dec 2022, 07:31 AM

New Delhi:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर दोनों ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि, सुहाना और खुशी दोनो जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में दिखाई देनें वाली हैं. साथ ही फिल्म की अब शूटिंग भी पूरी हो गई है. मेकर्स के फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद अब बी-टाउन में फिल्म की रैप-अप पार्टी का आयोजन किया गया है. बता दें कि, दोनों यंग एक्ट्रेस को पार्टी के वेन्यू के बाहर स्पॉट किया गया था. जहां खुशी और सुहाना के साथ युवराज मेंडा भी मौजूद थे. 

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक पैपराजी अकाउंट ने सुहाना और खुशी की पार्टी वेन्यू के पास से एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में दोनों स्टार्स बेहद हॉट लुक में दिखाई दे रही हैं. जहां सुहाना खान रेड बॉडीकॉन ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. वहीं खुशी सैटिन पर्पल ड्रेस में बेहद हॉट लग रही थीं. तीनो नए एक्टर्स ने पैपराजी के सामनें पोज दिया और अपनी चमकदार मुस्कान बिखेरी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें - Gauahar Khan Pregnant : गौहर खान ने शेयर की गुड न्यूज, पहले बेबी के लिए मांगी दुआ

फिल्म आर्चीज (The Archies) के बारे में बात करें तो, यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार किड्स सुहाना खान (Suhana Khan), अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपना एक्टिंग डेब्यू करते दिखाई देंगे. बता दें कि, फिल्म साल 2023 में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में मिहिर आहूजा (Mihir Ahuja), वेदांग रैना (Vedang Raina) और युवराज मेंडा (Yuvraj Menda) भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 'द आर्चीज' (The Archies) में सुहाना खान (Suhana Khan) को वेरोनिका लॉज, अगस्त्य को आर्ची एंड्रयूज, खुशी को बेट्टी कूपर और वेदांग रैना को जगहेड जोन्स के रूप में दिखाया जाएगा.