logo-image

Sugandha-Sanket baby girl : सुगंधा, संकेत ने किया बेबी गर्ल का स्वागत, भारती सिंह, सुनील ग्रोवर ने दी बधाई

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले आज माता-पिता बन गए हैं, कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर बच्ची के साथ तस्वीर और वीडियो पोस्ट किया है, जिसे आप भी देख सकते हैं.

Updated on: 15 Dec 2023, 05:04 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन-सिंगर सुगंधा मिश्रा और कॉमेडियन संकेत भोसले ने एक पोस्ट शेयर कर ऐलान किया है कि वो एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं, दोनों ने बेटी का स्वागत किया है और उसकी पहली तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की है. शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर इस जोड़े ने अस्पताल से एक वीडियो पोस्ट किया. क्लिप में, संकेत ने कैमरे की ओर देखा और कहा, और आज की ताजा खबर ये है कि मैं बाप बन गया हूं और ये सुगंधा मां बन गई है. अस्पताल के बिस्तर पर लेटी सुगंधा की ओर कैमरा घुमाते हुए संकेत ने कहा, अरे मां जरा हैलो तो करो. इसके बाद आंखें खुलते ही सुगंधा को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐃𝐫.𝐒𝐚𝐧𝐤𝐞𝐭 𝐁𝐡𝐨𝐬𝐚𝐥𝐞 (@drrrsanket)

वीडियो में कपल ने नवजात शिशु की एक झलक भी दिखाई, हालांकि उसका चेहरा दिल वाले इमोजी से ढका हुआ था. वीडियो को शेयर करते हुए संकेत ने लिखा, ब्रह्मांड ने हमें सबसे खूबसूरत चमत्कार का आशीर्वाद दिया है, जो हमारे प्यार का प्रतीक है. हमें एक प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है। कृपया अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाते रहें. पोस्ट पर कमेंट करते हुए, एक्ट्रेस तब्बू ने ताली बजाने वाले इमोजी पोस्ट किए. वहीं कॉमेडियन भारती सिंह ने कहा, बधाई हो बेबी गर्ल, जय माता दी. 

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दी बधाई

अभिनेता-कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने लिखा, बधाई हो मम्मी और पापा. भगवान बच्चे को आशीर्वाद दे. अभिनेत्री पवित्रा पुनिया ने कहा, आप दोनों को बधाई. जय माता दी. अभिनेता रुस्लान मुमताज ने कमेंट किया, मैं आप लोगों के लिए बहुत खुश हूं. आप दोनों सभी का मनोरंजन करते हैं और बहुत सारी खुशियां फैलाते रहे, अब भगवान ने आप पर सबसे बड़ा आशीर्वाद बरसाया है. ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं. गायिका हर्षदीप कौर ने लिखा बधाई, बहुत बहुत सारा प्यार. हमारी छोटी दिलबरो. एक्ट्रेस रिधिमा पंडित ने कहा, भगवान आशीर्वाद दें.

यह भी पढ़ें- Sugandha-Sanket baby girl : सुगंधा, संकेत ने किया बेबी गर्ल का स्वागत, भारती सिंह, सुनील ग्रोवर ने दी बधाई

अपने फोटोशूट से कई तस्वीरें साझा कीं

अक्टूबर में सुगंधा और संकेत ने अनाउंसमेंट किया था कि वे माता-पिता बनने वाले हैं. उन्होंने अपने फोटोशूट से कई तस्वीरें साझा कीं. कैप्शन में लिखा है, बेस्ट अभी आना बाकी है. हमारे नए सदस्य से मिलने का इंतजार नहीं कर सकते, कृपया अपना प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें. उन्होंने कैप्शन में 'बेबी ऑन द वे', 'ब्लेस्ड' और 'वी आर प्रेग्नेंट' जैसे कई हैशटैग भी जोड़े.