logo-image

मौत वाले दिन दुबई के एक ड्रग डीलर से सुशांत ने की थी मुलाकात, सुब्रमण्यम स्वामी का दावा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सोमवार को एक ट्वीट में यह आरोप लगाया है

Updated on: 24 Aug 2020, 06:11 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिस दिन हत्या हुई थी, उस दिन उन्होंने दुबई के एक ड्रग डीलर से मुलाकात की थी. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सोमवार को एक ट्वीट में यह आरोप लगाया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) लगातार सुशांत के मामले पर मुखर रहे हैं और उनका आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है. स्वामी पिछले कुछ हफ्तों से इस मामले पर ट्वीट कर रहे हैं और कई तरह के आरोप लगा चुके हैं.

अब सोमवार को स्वामी ने अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट करते हुए एक और दावा किया है. सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने ट्वीट करते हुए कहा, 'सुनंदा पुष्कर के मामले में अहम यह था कि पोस्टमॉर्टम में उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों को क्या मिला. लेकिन ऐसा श्रीदेवी या सुशांत के मामले में नहीं हुआ. सुशांत के मामले में एक दुबई का ड्रग डीलर आयश खान सुशांत की हत्या के दिन उनसे मिला था, क्यों?'

यह भी पढ़ें: एसपी बालासुब्रमण्यम का Covid-19 टेस्ट निगेटिव आने की खबरें अफवाह, बेटे ने कही यह बात

यह पहली बार नहीं है जब सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने सुनंदा पुष्कर और श्रीदेवी के मामलों को सुशांत मामले के साथ जोड़ा है. पिछले गुरुवार को पोस्ट किए गए एक ट्वीट में अनुभवी राजनेता ने सुशांत की मौत में दुबई लिंक पर संकेत दिया था. उन्होंने कहा था कि सीबीआई को पिछले हाई-प्रोफाइल मौत के मामलों पर भी गौर करना चाहिए, जिसमें सुपरस्टार श्रीदेवी भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: SSR Case : रिया चक्रवर्ती के वकील ने कहा, अभी पूछताछ के लिए नहीं मिला CBI का समन

सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने ट्वीट किया था, 'इजरायल और यूएई संग राजनयिक संबंधों के चलते भारत के दुबई दादा लोग काफी परेशानी में हैं. सीबीआई को सुशांत, श्रीदेवी और सुनंदा की हत्या के मामलों पर जानकारी के लिए मोसाद और शिन बेथ की मदद लेनी चाहिए.' बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) का 24 फरवरी, 2018 को निधन हुआ था. यह कहा गया कि वह गलती से दुबई के एक होटल के बाथटब में डूब गई थीं. वहीं कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर 17 जनवरी, 2014 की रात रहस्यमय परिस्थितियों में दिल्ली के एक होटल के कमरे में मृत पाई गई थीं.