News Nation Logo

आर्यन खान के सपोर्ट में ट्विटर से लेकर मन्नत तक दौड़

आर्यन के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई फेमस स्टार उतरे हैं. जो बादशाह खान के बड़े बेटे के लिए अपना समर्थन देने के लिए आगे आए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 09 Oct 2021, 12:09:34 PM
KING KHAN

Aryan Khan (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

आर्यन खान का ड्रग मामला इन दिनों सुर्खियों में है .जो इस समय जोर पकड़े हुए है. आर्यन के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई फेमस स्टार उतरे हैं. जो बादशाह खान के बड़े बेटे के लिए अपना समर्थन देने के लिए आगे आए हैं.बतादें कि आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा था .यह क्रूज 2 अक्टूबर की रात को समुद्र के बीच में गोवा जा रहा था.वहीं अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है .आर्यन के सपोर्ट में जो सामने सेलेब्स शुरूआत में आए है. उनमें से पूजा भट्ट एक है .जिन्होंने अपने ट्विटर पर यह लिखा, कि मैं आपके साथ खड़ी हूं और @iamsrk ऐसा नहीं है कि आपको इसकी जरूरत है. लेकिन मैं फिर भी करती हूं.और यह भी, पास होगा.

यह भी जानें -बिग बॉस 15 के नए लव बर्ड्स मीशा अय्यर और ईशान सहगल ने किया ये काम, सरेआम

वहीं स्वरा भास्कर ने भी एक पोस्ट साझा की, जिसमें  उन्होंने आर्यन केश पर अपने विचारों को साझा किया है- एक्ट्रेस ने स्टार किड्स की रियलिटी पर बात की है.जिसमें उन्होंने लिखा है कि,वो अपने जीवन में जो करना चाहते थें,उसने आप में से किसी को या आपके रिश्तेदारों को जीप चलाते हुए नहीं मारा है. वह देश में ड्रग्स लाने वाले बंदरगाह का मालिक भी नहीं हैं. अगर वो नशा करने वाला युथ है, तो उसके लिए ही यह बहुत बुरा है, उसका स्वास्थ्य, उसके पिता की प्रतिष्ठा और बटुआ !! बस, इतना ही. एक पुलिस है, एक एनसीबी है और वह और उसके चाहने वाले हैं. इसके अलावा और किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है.उनका यह ट्वीट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है .लोग उनके ऊपर तरह-तरह के कमेंट्स किये जा रहें है .कुछ उनके सपोर्ट में तो कुछ खिलाफ.

आर्यन खान के सपोर्ट में आए ये बड़े स्टार -

आर्यन के सपोर्ट में अदाकारा रवीना टंडन ने भी ट्विटर का सहारा लेते हुए लिखा है कि ,शर्मनाक राजनीति की जा रही है..यह एक युथ की लाइफ और फ्यूचर है. जो वे दिल दहला देने वाले के साथ खेल रहे हैं..इन सेलेब्स के साथ मीका सिंह, अनुपम खेर और किरण खेर के बेटे सिकंदर खेर सहित कई अन्य लोगों ने आर्यन का समर्थन किया है .सलमान खान सपोर्ट के लिए शाहरुख के घर मन्नत भी गए थे. बतादें कि आर्यन खान की हिरासत  7 अक्टूबर तक बढ़ाए जाने के बाद अलवीरा खान, सीमा खान और महीप कपूर और बॉलीवुड के कई अन्य बड़े नाम आए है जो मन्नत पहुंच के अपना सपोर्ट दिखाते हुए नजर आए है. अगर बात मामले कि करे तो हाईप्रोफाइल रेव पार्टी में आर्यन खान समेत 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.आर्यन पर ड्रग्स के उपयोग के आरोप भी लग रहे है. उनके व्हाट्सएप चैट से कुछ बाते भी सामने आई है.बता दें कि आर्यन खान, के साथ  मुनमुन धमेचा अरबाज मर्चेंट को कोर्ट ने एक दिन यानी 4 अक्टूबर तक की एनसीबी कस्टडी दी गई है .यानि आज इस मामले को लेकर सुनवाई हो सकती है .दरअसल मुंबई के पास  एनसीबी ने  कॉर्डेलिया द इम्प्रेस' क्रूज पर रेड मारी थी .जहां पार्टी हो रही थी .करीब 600 लोग पार्टी में मौजूद थे. 

First Published : 09 Oct 2021, 10:58:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.