News Nation Logo
1971 का युद्ध, इसमें भारतीयों की जीत और युद्ध का आधार बेहद खास है: राजनाथ सिंह केंद्र सरकार की टीम उत्तराखंड में आपदा से हुई क्षति का आकलन कर रही है: पुष्कर सिंह धामी NCB दफ्तर में अनन्या पांडे से पूछताछ जारी, ड्रग्स चैट में सामने आया था नाम अनंतनाग में गैर कश्मीरी की हत्या, शरीर पर कई जगह चोट के निशान गुजरात प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस के नेता राहुल गांधी से मिले ड्रग पैडलर को सामने बैठाकर पूछताछ कर सकती है NCB ड्रग्स चैट मामले में अनन्या पांडे से होनी है पूछताछ रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने आज बेंगलुरु में वैमानिकी विकास प्रतिष्ठान का दौरा किया शिवराज सिंह चौहान ने शोपियां मुठभेड़ में शहीद जवान कर्णवीर सिंह को सतना में श्रद्धांजलि दी मुंबई के लालबाग इलाके में 60 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग आग की लपटों से घिरी बहुमंजिला इमारत में 100 से ज्यादा लोगों के फंसे होने की आशंका उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव: कल शाम छह बजे सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस सीईसी की बैठक राष्ट्रपति कोविन्द अपनी तीन दिवसीय बिहार यात्रा के अंतिम दिन गुरुद्वारा पटना साहिब, महावीर मंदिर गए छत्तीसगढ़ः राजनांदगांव में आईटीबीपी के 21 जवानों को फूड प्वाइजनिंग, अस्पताल में भर्ती कराया गया

बिग बॉस 15 के नए लव बर्ड्स मीशा अय्यर और ईशान सहगल ने किया ये काम, सरेआम

बिग बॉस 15 के नए लव बर्ड्स मीशा अय्यर और ईशान सहगल जो सभी के लिए लिए चर्चा का विषय बन हुए हैं.और ज्यादातर सभी इन नए कपल को चिढ़ा रहे हैं,

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 09 Oct 2021, 09:11:45 AM
Big Boss15

Big Boss15 (Photo Credit: News Nation)

मुंबई:

बिग बॉस 15 अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहता है .इस बार इसके चर्चा में आने की वजह है इसके नए लव बर्ड्स मीशा अय्यर और ईशान सहगल है . जो सभी के लिए लिए चर्चा का विषय बन गए हैं. ज्यादातर सभी इन नए कपल को चिढ़ा रहे हैं, लेकिन ये दोनों प्यार में खोए हुए हैं. इस समय दोनों हर किसी के जुबां पर हैं. जिसपर घर की सदस्य शमिता ने विशाल कोटियन से यहां तक ​​पूछा कि क्या 7 दिनों में प्यार हो सकता है.नए लव बर्ड्स ईशान और मीशा की लव स्टोरी उनके दोस्त सिम्बा नागपाल और अकासा सिंह के लिए भी चर्चा का विषय बनी हुई है.बतादें कि लेटेस्ट एपिसोड में, अकासा सिंह और सिम्बा दोनों मीशा और ईशान के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ रहे थे..जिसपर सिम्बा अकासा से कहते हुए नजर आ रहे थे, कि मीशा मेरी दोस्त है. लेकिन उसके बावजूद वो मुझे कभी-कभी समझ में नहीं आती हैं..इसके साथ वो कहते है कि कुछ लड़कियों से मिलने के बाद मैं रियलिटी शो का हिस्सा था., जहां मुझे यकीन हो गया कि लड़कियां एक ही टाइप की होती हैं.

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट मीशा अय्यर और ईशान सहगल के प्यार पर उठा सवाल-

आपको बतादें कि सिम्बा यह भी कहते है कि मुझे यकीन हो गया कि लड़कियां ऐसी ही बनती हैं. कुछ ऐसी भी होती है जो लड़कों के बारे में ही सोचती हैं. उनमें कोई जुनून नहीं होता, केवल अपने जीवन में ही फोकस होता है. जिसपर मुझे यकीन हो गया कि लड़कियों की लाइफ केवल लड़कों के इर्द-गिर्द  ही घूमती है..जिसमें मीशा अय्यर हैं, और उसकी लाइफ सिर्फ लड़कों के इर्द-गिर्द ही घूमती है..इसके साथ अकासा कहती है वो मेरी दोस्त भी है लेकिन कुछ चीजें हैं जो मुझे समझ नहीं आ रही हैं .इसपर अकासा कहती है ,कि मुझे यह समझ में नहीं आता कि क्या वे दोनों रियल में साथ हैं.साथ वो ये कहती है कि शुरूआत में, मुझे यह लग रहा था कि वे एक साथ एंजॉय कर रहे थे यह ठीक है,.. और ईशान बहुत प्यारा स्मार्ट है."

जरा इसे भी देखें -आर्यन खान की मुसीबतें नहीं होंगी कम, सोमवार से पहले जमानत पर सुनवाई नहीं

अकासा की बात सुनकर सिंबा आगे यह कहते हुए नजर आती हैं .ईशान काफी अच्छा लड़का है. लेकिन उसे अभी यह पता नहीं है कि रियलिटी शो की लड़कियां कैसी होती हैं. वे बहुत बोल्ड होती हैं. और कंटेंट देने की बात करती हैं. उनकी बात पर अकासा कहती है .देखते हैं मीशा और ईशान की लव स्टोरी कैसे आगे बढ़ती है.वैसे इनकी लव स्टोरी कितनी आगे बढ़ती है.वो शो को आगे देखने के बाद ही पता चलेगा .लेकिन ये शो में चर्चा का विषय लगातार बने हुए है जो कि काफी ज्यादा दिलचस्प है.फैंस भी इनकी जोड़ी को पसंद कर रहे है .

First Published : 09 Oct 2021, 09:11:45 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो