logo-image

Oscars 2023: ऑस्कर से पहले जश्न में डूबे स्टार्स, प्रीति जिंटा सहित ये सितारे आए नजर

अकादमी पुरस्कार 2023 बस आने ही वाले हैं,साथ ही इसकी तैयारियां भी जोरों-शोरों से शुरु हो गई है.

Updated on: 11 Mar 2023, 10:03 AM

New Delhi:

अकादमी पुरस्कार 2023 (Academy Awards 2023) बस आने ही वाले हैं,साथ ही इसकी तैयारियां भी जोरों-शोरों से शुरु हो गई है. बीते दिन यानी 10 मार्च को ग्रैंड अवार्ड इवेंस से पहले साउथ एशियन देशों के ऑस्कर नामांकित लोगों के लिए ऑस्कर में साउथ एशियन एक्ससेलेन्स की एक विशेष पार्टी की मेजबानी की. इस पार्टी में कई सारे सितारों को स्पॉट किया गया. साथ ही साउथ एशियन एक्सीलेंस प्री-ऑस्कर बैश से काफी त्सवीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

आपको बता दें कि, यह इवेंट किसी स्टार-स्टडेड इवेंट से कम नहीं था. इस बैश में भारत के आरआरआर, द एलिफेंट व्हिस्परर्स, जॉयलैंड और ऑल दैट ब्रीथ्स सहित इस वर्ष के दक्षिण एशियाई ऑस्कर नामांकित व्यक्तियों का पैरामाउंट पिक्चर्स द्वारा सम्मान किया गया. पार्टी में कुछ अन्य विशेष आमंत्रित लोगों ने भी भाग लिया, जिसमें बॉलीवुड डिंपल क्वीन प्रीति जिंटा भी शामिल थीं, जो अपने पति जीन लवगूड और अपने जुड़वा बच्चों के साथ अमेरिका में रहती हैं.

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आरआरआर स्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez), गुनीत मोंगा (Guneet MOnga) और शौनक सेन (Shounak Sen) एंड टीम से मुलाकात के दौरान कल रात की तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

यह भी पढ़ें - Anupam Kher Remembers Satish Kaushik: सतीश कौशिक को याद कर भावुक हुए अनुपम खेर, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

इसकी झलक शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "ऑस्कर नॉमिनीज को मैं कल रात मिली सभी को बहुत-बहुत बधाई. आप सभी लोगों के लिए मेरी उंगलियां क्रॉस हैं. साउथ एशियन्स के कलात्मक समुदाय को एक साथ लाने और प्रत्येक का जश्न मनाने के लिए @priyankachopra और @anjula_acharia को धन्यवाद." दूसरों की उपलब्धियां. यह इतनी मजेदार शाम थी #aboutlastnight #उत्सव #oscarnominees #southasianexcellence #ting."

आपको बता दें कि, भारत इस साल ऑस्कर में तीन नामांकन के साथ एक बड़ा क्षण मना रहा है और बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण प्रस्तुतकर्ताओं में से एक हैं. जो लोग नहीं जानते हैं, उनको बता दें कि आरआरआर को बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी, 'ऑल दैट ब्रीथ्स इन' बेस्ट डॉक्यूमेंट्री फीचर और 'द एलिफेंट व्हिस्परर्स' को बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म के लिए नॉमिनेट किया गया है.