logo-image
लोकसभा चुनाव

Anupam Kher Remembers Satish Kaushik: सतीश कौशिक को याद कर भावुक हुए अनुपम खेर, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया.

Updated on: 11 Mar 2023, 07:56 AM

New Delhi:

हाल ही में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन ने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया. उनके करीबी और परिवार वालों को एक्टर के जाने से बहुत झटका लगा है. लेकिन सतीश कौशिक के जाने से सबसे ज्यादा दुखी उनके करीबी दोस्त अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) हैं. अनुपम खेर, जिन्होंने पिछले 45 वर्षों से सतीश कौशिक के साथ घनिष्ठ संबंध साझा किया है, ने अपने दोस्त को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. 

आपको बता दें कि, अभिनेता ने शेयर किया कि,वह कौशिक की मौत के बारे में सुनने के बाद से जो नुकसान महसूस कर रहे हैं, उसे दूर करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से बात की. वीडियो में, खेर ने कौशिक के साथ बिताए अच्छे पुराने समय को याद किया एक्टर ने कहा. “मैं आप लोगों से बात कर रहा हूं क्योंकि मुझे अपने दोस्त सतीश कौशिक को खोने के अपने भाव से छुटकारा पाने की जरूरत है. यह मुझे मार रहा है. 45 साल की दोस्ती एक आदत बन जाती है, एक ऐसी आदत जिसे आप छोड़ने को तैयार नहीं होते. मैं आज उनसे यह पूछने के लिए डायल करने वाला था कि मुझे क्या खाना चाहिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने याद किया कि कैसे उन्होंने और उनके दोस्त सतीश कौशिक ने राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से अपनी यात्रा शुरू करते समय एक साथ कुछ सपने देखे थे. “हम दोनों ने सपने साथ में देखे थे, जिंदगी की शुरुआत साथ में की थी नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा से जुलाई 1975 में (हम दोनों ने साथ में कुछ सपने देखे थे. हमने जुलाई 1975 में नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा में अपने जीवन की शुरुआत एक साथ की थी). हमने काफी संघर्ष किया और सफलता हासिल की."

यह भी पढ़ें - Tu Jhoothi Mai Makkar :रणबीर कपूर का चार्म पड़ा फीका, फिल्म ने तीसरे दिन की इतनी कमाई

कश्मीर फाइल्स के अभिनेता ने यह भी शेयर किया कि कैसे कौशिक कभी-कभी उनसे नाराज हो जाते थे. खेर ने याद करते हुए कहा, "हम एक-दूसरे से ईर्ष्या करते थे और एक-दूसरे से लड़ते भी थे, लेकिन हम हर दिन सुबह 8:30 बजे एक-दूसरे को फोन करते थे."

अभिनेता ने वीडियो को शेयर करति हुए कैप्शन में लिखा, “मेरे दोस्त को पत्र !! मेरे प्यारे #सतीशकौशिक! आप हमेशा मेरे जीवन का हिस्सा रहेंगे… .. लेकिन मुझे आगे बढ़ने की जरूरत है…ज़िंदगी तो आगे बढ़ानी पड़ती है…. मैं ज़िंदगी को आगे बढ़ा रहा हूँ मेरे दोस्त….. तुम हमेशा मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा बने रहोगे… #Friends #FriendShip #LifeGoesOn.”

आपको बता दें कि, दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक का 8 मार्च की रात को दिल का दौरा पडने के कारण निधन हो गया था. एक्टर 66 वर्ष के थे.