logo-image

Tu Jhoothi Mai Makkar :रणबीर कपूर का चार्म पड़ा फीका, फिल्म ने तीसरे दिन की इतनी कमाई

जब से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) की फिल्म रिलीज हुई है.

Updated on: 11 Mar 2023, 07:17 AM

New Delhi:

जब से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhoothi Mai Makkar) की फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. साथ ही फैंस को 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री भी बेहद पसंद आ रही है. बता दें कि, लव रंजन के निर्देशन में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक शानदार शुरुआत की और शाहरुख खान की कमबैक वेंचर पठान के बाद बॉलीवुड फिल्म के लिए दूसरी सबसे अच्छी ओपनिंग दर्ज की. लेकिन, फिल्म उतनी कमाई नहीं कर पाई जितनी उम्मीद की गई थी. 

'तू झूठी मैं मक्कार' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3 की बात करें तो, लव रंजन द्वारा के निर्देशन में बनी इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के  शुरुआती रुझानों से पता चलता है कि फिल्म ने तीसरे दिन 10.10 करोड़ रुपये की कमाई की है. गिरावट उम्मीद के मुताबिक है क्योंकि पहले दिन छुट्टी थी और दूसरे दिन कामकाजी दिन था. ऐसा लगता है कि फिल्म स्थिर गति से चल रही है और अब तक, फिल्म की कुल 3 दिन की कमाई लगभग 36.17 करोड़ रुपये है.

आपको बता दें कि, बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार, तरण आदर्श ने ट्वीट किया, "#TuJhoothiMainMakkaar ने 2 दिन पर अपनी पकड़ बनाए रखी है... एक कामकाजी दिन में 34.27% की गिरावट - छुट्टी के बाद - अनिवार्य थी... बिज़ को शुक्रवार [शाम] से, शनि के साथ चलना शुरू करना चाहिए- सूर्य दे रहा है अतिरिक्त बढ़ावा... बुध 15.73 करोड़, गुरु 10.34 करोड़. कुल: ₹ 26.07 करोड़. #भारत बिज़. #TJMM."

यह भी पढ़ें - Hrithik Roshan: ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को किया गया ट्रोल, नेटिजन्स बोले 'सस्ती कंगना'

फिल्म के बारे में बात करें तो, 'तू झूठी मैं मक्कार' में बोनी कपूर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ-साथ दिग्गज एक्ट्रेस डिंपल कपाडिया भी शामिल हैं. साथ ही फिल्म में पॉपुलर कॉमेडियन अनुभव संह बस्सी भी फिल्म में अपना जलवा बिखेरते दिखाई देंगे.