logo-image

Hrithik Roshan: ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद को किया गया ट्रोल, नेटिजन्स बोले 'सस्ती कंगना'  

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं.

Updated on: 11 Mar 2023, 06:50 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर को काफी बार अपनी गर्लफ्रेंड सबा आज़ाद (Saba Azaad) के साथ पैपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है. हाल ही में, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आज़ाद (Saba Azaad) को मुंबई में एक इवेंट में एक -दूसरे का हाथ थामे देखा गया था. बता दें कि, वहां वह दोनो 'रॉकेट बॉयज सीजन 2' (Rocket Boys Season 2) की स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे. इवेंट में यह कपल पूरी तरह से कपल गोल्स देता नजर आए. इंटरनेट पर कई लोगों को स्टार कपल की फोटोज अच्छी लगीं, लेकिन, नेटिज़न्स के एक वर्ग ने सबा को उनके लुक के लिए ट्रोल किया और उनकी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से तुलना भी की.

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर  ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है. कई पापराजी अकाउंट द्वारा शेयर किए गए वीडियो और तस्वीरों में, ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद को 'रॉकेट बॉयज 2' की स्क्रीनिंग में हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है. वायरल हुई वीडियो में युगल एक दूसरे से अपनी आँखें नहीं हटा पा रहे हैं और यह बहुत प्यारा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इवेंट के लिए, सबा एक सफेद बैकलेस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें एक गहरी नेकलाइन थी. उन्होंने अपने लुक को कर्ली हेयरडू, बोल्ड मेकअप और व्हाइट हील्स के साथ पूरा किया. दूसरी ओर, रितिक को काले रंग के सूट में धूप के चश्मे के साथ देखा गया था और वह हमेशा की तरह खूबसूरत लग रहे थे. हालाँकि, सबा आज़ाद को उनकी प्रेजेंट के लिए ट्रोल किया गया था और उनकी तुलना कंगना रनौत से की गई थी. एक यूजर ने लिखा, "वह कंगना जैसी दिखती हैं" जबकि दूसरे ने कमेंट किया, "सस्ती कंगना लग रही है." एक और यूजर ने लिखा, "कंगना वाइब्स आ रही है इस लड़की से."

यह भी पढ़ें - Hunter Teaser Out: सुनील शेट्टी की वेब सीरीज हंटर का टीजर हुआ आउट, एक्टर इस अंदाज में आए नजर

इस बीच ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर को आखिरी बार फिल्म विक्रम वेधा में देखा गया था. साथ ही अब, वह जल्द ही फिल्म 'फाईटर' (Fighter) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ नजर आने वाले हैं.