logo-image

ये स्टारकिड्स हैं अपने पेरेंट्स की फोटोकॉपी, आदतों से लेकर शकल तक फुल टू सेम

स्टारकिड्स फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना लेते हैं, जिस वजह से वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाए रहते हैं. ऐसे में आज हम आपको स्टारकिड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने माता-पिता की कार्बन कॉपी लगते हैं.

Updated on: 24 Jan 2022, 12:20 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सितारे हमेशा चर्चा में बने रहते हैं लेकिन इस बात को भी गलत नहीं कहा जा सकता है कि बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे यानी स्टारकिड्स की पॉपुलैरिटी भी कम नहीं होती. स्टारकिड्स फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग बना लेते हैं, जिस वजह से वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही छाए रहते हैं. फैंस स्टारकिड्स की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर एक बात जानना चाहते हैं. अब तक कई स्टारकिड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं और कुछ करने वाले हैं. ऐसे में आज हम आपको उन स्टारकिड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने माता-पिता की कार्बन कॉपी लगते हैं.

यह भी पढ़ें: संजय और माधुरी रिलेशनशिप के चलते सुभाष घई ने साइन करवाया था, नो प्रेग्नेंसी बॉन्ड

सैफ अली खान-इब्राहिम अली खान (Saif Ali Khan-Ibraham Ali Khan)
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान अपने पिता की फोटोकॉपी हैं. सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें मौजूद हैं, जिसमें दोनों लगभग एक जैसे लगते हैं. इन तस्वीरों को देखकर कोई भी कह सकता है कि इब्राहिम अपने पिता पर गए हैं. इब्राहिम सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता के बेटे हैं.

                                   

अमृता सिंह-सारा अली खान (Amrita Singh-Sara Ali Khan)
इस लिस्ट में इब्राहिम अली खान की बहन सारा अली खान का नाम भी शामिल है. सारा अपनी मां अमृता सिंह की कॉर्बन कॉपी हैं. जब सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) रिलीज हुई थी, तब हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया था क्योंकि वह इस फिल्म में अपनी मां अमृता की तरह लग रही थीं.

                                  

श्रीदेवी-जान्हवी कपूर (Sridev-Jahnvi Kapoor)
जान्हवी कपूर ने फिल्मी दुनिया में साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'धड़क' (Dhadak) से डेब्यू किया था. इस फिल्म के सेट से जान्हवी की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह साड़ी में नजर आ रही थीं. इस तस्वीर में जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी की तरह लग रही थीं. ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि जान्हवी भी अपनी मां श्रीदेवी की कार्बन कॉपी हैं.

                                 

शाहरुख खान-आर्यन खान (Shahrukh Khan-Aryan Khan)
आर्यन खान भी अपने पिता शाहरुख खान की तरह दिखते हैं. शाहरुख खान की अगर पुरानी तस्वीरों को देखा जाए तो उसमें उनका और आर्यन का चेहरा लगभग एक जैसा ही लगता है. सोशल मीडिया पर भी फैन पेज द्वारा दोनों की कई तस्वीरें शेयर की जा चुकी हैं.

                                

करीना कपूर-तैमूर अली खान (Kareena Kapoor-Taimur Ali Khan)
तैमूर अली खान भी अपनी मां की तरह ही दिखते हैं. अगर करीना की बचपन की तस्वीर को तैमूर की फोटोज से मिलाया जाए, तो उसमें तैमूर और करीना लगभग एक जैसे लगते हैं.

                               

अरबाज खान- अरहान खान (Arbaaz Khan-Arhaan Khan) 
बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान के बेटे अरहान खान भी पिता की फोटोकॉपी ही हैं. हालांकि, अरहान मीडिया के सामने कम ही आते हैं लेकिन जब भी आते हैं तो कैमरे में पिता की झलक छोड़ जाते हैं.