logo-image

Hardik Pandya And Natasa Wedding : हार्दिक-नताशा की शादी में पहुंचे स्टार कपल्स, उदयपुर में होगी भव्य शादी

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की शादी का जश्न आज उदयपुर में होने वाला है. हार्दिक-नताशा की शादी में कई स्टार कपल्स के शामिल होने की उम्मीद है.

Updated on: 14 Feb 2023, 03:06 PM

नई दिल्ली :

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) की शादी का जश्न आज उदयपुर में होने वाला है. हार्दिक-नताशा की शादी में कई स्टार कपल्स के शामिल होने की उम्मीद है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को आज सुबह-सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. लोगों को लग रहा है कि यह जोड़ी हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी के जश्न में शामिल होने उदयपुर (Hardik Pandya And Natasa Wedding) जा रही है. हालांकि पहले से कुछ कहा नहीं जा सकता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ब्लैक स्वेटर और पर्पल पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट शूज और ब्लैक कैप के साथ अपने कैजुअल लुक को पूरा किया. वहीं विराट प्लेन टी-शर्ट, ब्राउन कार्गो पैंट और ग्रीन जैकेट में डैपर लग रहे थे. उन्होंने भी ब्राउन कैप और व्हाइट शूज से अपने लुक को पूरा किया था. हालांकि, उनके साथ उनकी प्यारी बेटी वामिका नजर नहीं आईं थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें : Samantha Viral Photo : सामंथा ने मुरुगन स्वामी के लिए चढ़ी 600 सीढ़ियां, पारंपरिक लुक ने जीता फैंस का दिल

इंस्टाग्राम पर वीडियो सामने आते ही हर तरफ से लाइक्स और कमेंट्स की बरसात हो गई. लोगों को उनका यह अवतार काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा अथिया शेट्टी और केएल राहुल को भी मंगलवार की सुबह यानी आज मुंबई एयरपोर्ट पर शहर से बाहर जाते हुए स्पॉट किया गया. इस कपल ने अपने ट्रैवल डेस्टिनेशन के बारे में चुप्पी साधे रखते हुए खुशी-खुशी पैपराजी के लिए पोज दिया. 

 बता दें कि फैंस लगातार अंदाजा लगा रहे हैं कि स्टार कपल्स हार्दिक और नतासा की शादी के लिए उदयपुर जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक और नताशा आज वैलेंटाइन डे के मौके पर फिर से फिर से शादी करेंगे. जानकारी के लिए बता दें, तीन साल पहले दोनों ने कोर्ट में शादी की थी. लेकिन अब वो एक भव्य शादी करने जा रहे हैं. लवबर्ड्स को उनके बेटे अगस्त्य और परिवार के साथ 13 फरवरी को भव्य समारोह के लिए राजस्थान रवाना होते देखा गया था.