logo-image

Samantha Viral Photo : सामंथा ने मुरुगन स्वामी के लिए चढ़ी 600 सीढ़ियां, पारंपरिक लुक ने जीता फैंस का दिल

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. एक्ट्रेस अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल शूटिंग शुरू की है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी हैं.

Updated on: 14 Feb 2023, 11:34 AM

नई दिल्ली :

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. एक्ट्रेस अपनी आने वाली सीरीज सिटाडेल शूटिंग शुरू की है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) भी हैं. वहीं उन्हें हाल ही में एक मंदिर में देखा गया. दरअसल, अभिनेत्री ने 13 फरवरी को तमिलनाडु के पलानी मुरुगन मंदिर (Murugan Temple In Tamil Nadu) का दौरा किया और 600 सीढ़ियां चढ़ीं.

इसके साथ ही अपनी टीम के साथ पूजा करती नजर आईं. समांथा की सीढ़ियां चढ़ने और कपूर का दीया जलाने की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस उनके पारंपरिक लुक और संस्कार की सराहना कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : Valentine’s Day 2023 : बॉलीवुड के ये कपल्स आज मनाएंगे अपना पहला वैलेंटाइन, जो होगा काफी खास

सामंथा रुथ प्रभु ने किए मुरुगन स्वामी के दर्शन - 

आपको बता दें कि पिछले महीने, सामंथा रुथ प्रभु ने राज और डीके द्वारा निर्देशित वेब सीरीज 'सिटाडेल' की शूटिंग शुरू की है. ये हॉलीवुड सीरीज 'सिटाडेल' का एक भारतीय स्पिनऑफ है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा प्रमुख भूमिका में हैं. फैंस उनकी आने वाली फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि वो काफी समय से बॉलीवुड में नजर नहीं आईं हैं. हालांकि फैंस की यह तमन्ना जल्द पूरी होने वाली है. दरअसल, पीसी फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने वाली हैं. 

इसके अलावा समाथा की बात करें तो, उनका पिछले कुछ महीनों से मायोसिटिस का इलाज चल रहा था, यह एक ऑटो-इम्यून बीमारी है जो मांसपेशियों में दर्द का कारण बनती है. अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा था कि डॉक्टरों को विश्वास है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी. बता दें कि अब एक्ट्रेस ठीक हैं.