logo-image

SSR Case: सुशांत मामले में ED ने इस निर्देशक के घर-ऑफिस पर मारा छापा

सुशांत ने दिनेश विजान (Dinesh Vijan) के साथ फिल्म 'राब्ता' में काम किया था. इस फिल्म से ही दिनेश विजान ने बतौर डायरेक्टर बॉलीबुड में खुद को डेब्यू किया था

Updated on: 14 Oct 2020, 04:51 PM

नई दिल्ली:

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल की जांच के सिलसिले में बुधवार को फिल्म निर्माता दिनेश विजान से जुड़े चार स्थानों पर छापेमारी की. ईडी के एक सूत्र ने कहा कि फिलहाल एजेंसी विजान से जुड़े चार स्थानों पर खोज कर रही है. सूत्र ने आगे का विवरण साझा करने से इनकार कर दिया. हालांकि मीडिया ने विजान से भी संपर्क करने की कोशिश की, मगर अभी तक उनकी ओर से इस संबंध में कोई जवाब नहीं मिल सका है.

यह भी पढ़ें: 'केदारनाथ' के साथ ये 6 बड़ी फिल्में थियेटर में फिर से होंगी रिलीज

सुशांत ने दिनेश विजान (Dinesh Vijan) के साथ फिल्म 'राब्ता' में काम किया था. इस फिल्म से ही दिनेश विजान ने बतौर डायरेक्टर बॉलीबुड में खुद को डेब्यू किया था. इस फिल्म में सुशांत के साथ अभिनेत्री कृति सेनन भी थीं. विजान 2017 में रिलीज हुई इस फिल्म के सह-निर्माता भी थे.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुशांत के पिता के. के. सिंह की शिकायत पर बिहार पुलिस की ओर से दर्ज की गई एक प्राथमिकी के आधार पर 31 जुलाई को मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था.

यह भी पढ़ें: KRK ने सलमान, शाहरुख और करण जौहर पर लगाए गंभीर आरोप, पीएम मोदी को किया टैग

एफआईआर में सिंह ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे के कोटक महिंद्रा बैंक खाते से 15 करोड़ रुपये की राशि ऐसे अन्य बैंक खातों में स्थानांतरित की गई थी, जिनके साथ सुशांत का कोई संबंध नहीं था. प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक और पिता इंद्रजीत सहित कई लोगों से पूछताछ की है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने बांद्रा के फ्लैट में मृत पाए गए थे.