logo-image

KRK ने सलमान, शाहरुख और करण जौहर पर लगाए गंभीर आरोप, पीएम मोदी को किया टैग

इस बार कमाल आर खान ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट में अपनी जान को खतरा बता दिया है

Updated on: 14 Oct 2020, 01:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं. कभी वो अपने ट्वीट्स के चलते चर्चा में आ जाते हैं तो कभी अपने बयानों के चलते वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं. इस बार कमाल आर खान ने एक ऐसा ट्वीट किया है जो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट में अपनी जान को खतरा बता दिया है. केआरके (KRK) ने कहा है कि अगर उनके साथ कुछ भी गलत होता है तो इसके जिम्मेदार अक्षय कुमार, सलमान खान, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा होंगे.

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी का Video देख खुद को रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ, किया ये कमेंट

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट में लिखा, ' मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि अगर मुझे कुछ भी हुआ तो इसके जिम्मेदार करण जौहर, सलमान खान, अक्षय कुमार, आदित्य चोपडा, साजिद नाडियाडवाला होंगे. इन लोगों ने मुझे खत्म करने का प्लान बना लिया है.' केआरके ने अपने इस ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और कुछ न्यूज चैनलों को टैग किया है.

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने बताया, तैमूर रामायण देख खुद को समझने लगते हैं श्रीराम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KRK (@kamaalrkhan) on

बता दें कि कमाल आर खान (Kamaal R Khan) हम मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. बीते दिनों उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से  लेकर बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन तक सभी बड़े मुद्दों पर अपनी राय ट्विटर पर बड़ी ही बेबाकी से रखी है. सोशल मीडिया पर लोग केआरके (KRK) को कंगना रनौत का मेल वर्जन बता रहे हैं. बीते दिनों उन्होंने अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का मजाक बनाया था. इसके साथ ही वो ड्रग कनेक्शन में कई बड़े सेलेब्स को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुना चुके हैं.