News Nation Logo
Banner

S.S Rajamouli की RRR ने विदेश में किया भारतीय सिनेमा का नाम रोशन

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 22 Oct 2022, 10:10:32 AM
RRR in japan df 16663573724x3

S.S Rajamouli की RRR ने विदेश में किया भारतीय सिनेमा का नाम रोशन (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

एसएस राजामौली ( S.S Rajamouli) की ब्लॉकबस्टर  फिल्म आरआरआर (RRR) भारत में तो अपना कमाल दिखा चुकी है. लेकिन इस फिल्म का कमाल सिर्फ हमारे देश तक सीमित नहीं है. जापान में भी आरआरआर को दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है. बता दें कि शुक्रवार को जापान में काफी धूमधाम से फिल्म का प्रीमियर हुआ था. साथ ही वहां आरआरआर में लीड रोल वाले एक्टर्स राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr. Ntr) भी मौजूद थे. जहां जूनियर एनटीआर ने थिएटर में अपने दर्शकों को संबोधित किया और एक विदेशी भूमि में भारतीय सिनेमा के लिए भारी दीवानगी देखकर अपनी खुशी जताई. 

दरअसल, फिल्म के प्रीमियर से एक वीडियो सोशल मिडीया पर वायरल हो रही है. इसमें जूनियर एनटीआर को जापानी भाषा में वहां की जनता को संबोधित करते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद उन्होंने अंग्रेजी में भी बात की और कहा, “जापान में यह मेरा पहला मौका था और मेरे दिमाग में बहुत कुछ चल रहा था. जापान आना मेरी बकेट लिस्ट में सबसे इम्पोर्टेन्ट चीजों में से एक था और मेरे यहां आने के बाद, जापान के बारे में मेरी पूरी सोच बदल गई है. सबसे प्यारे और सबसे विनम्र लोग यहां रहते हैं और मैं जापान और आप लोगों से प्यार करता हूं. ”

यह भी पढ़ें - डेंगू से पीड़ित Salman Khan की हालत हुई बेहतर, सेट पर की वापसी 

इसके अलावा,  फिल्म का ऑफिशियल हैंडल जापान से वीडियो और तस्वीरें भी शेयर कर रहा है जहां फैंस ने अपने अनोखे तरीके से भारतीय सिनेमा पर प्यार बरसाया. एक वीडियो में जापानी लोगों को झंडे पकड़े हुए दिखाया गया है जिन पर 'वंदे मातरम' लिखा हुआ है. फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से यह पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, "#आरआरआर की स्क्रीनिंग पर जापानियों के हाथों में वंदे मातरम का झंडा और भारत के प्रति उनके प्यार को देखना हमारे लिए गर्व का क्षण है." आपको बता दें कि जापान से पहले, फिल्म को यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका (USA) के दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था.

First Published : 22 Oct 2022, 10:10:32 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.