News Nation Logo

डेंगू से पीड़ित Salman Khan की हालत हुई बेहतर, जानें कौन करेगा बिग बॉस को होस्ट

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 22 Oct 2022, 12:18:55 PM
salman khan 1662357361916 1662357382613 1662357382613

डेंगू से पीडित Salman Khan की हालत हुई बेहतर, सेट पर की वापसी (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के पूरे देश भर में चाहने वाले हैं. अपने टैलेंट के जरिए सलमान ने दर्शकों का दिल जीता है. हर साल दर्शक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. साथ ही अब सलमान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. एक्टर 25 अक्टूबर से अपनी फिल्म के सेट पर वापसी करने जा रहे हैं. दरअलस, कुछ समय पहले उनको डेंगू हो गया था. लेकिन अब वह पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. लेकिन इसके साथ ही एक और खबर सुनने में आ रही है कि पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 ( Bigg Boss season 16) जिसको सलमान होस्ट करते थें वो अब करण जोहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक , "सलमान ठीक हो रहे हैं और वह जल्द ही अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi ka bhai kisi ki jaan) की शूटिंग शुरू करेंगे. फिलहाल सलमान घर पर हैं और उनके होम प्रोडक्शन की शूटिंग दूसरे एक्टर्स के साथ मुंबई में जारी है. इसके बाद सलमान भी सेट पर वापस जाकर अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करना चाहते हैं. मिडीया रिपोर्ट का कहना है, "सलमान सेट पर वापसी के इच्छुक हैं क्योंकि एक बहुत बड़ा सेट खड़ा है और वह जल्दी से शेड्यूल खत्म करना चाहते हैं." सलमान के करीबियों का कहना है कि एक्टर ने अपनी बीमारी के कारण खुद को सभी दिवाली पार्टियों से दूर रखा है. अब, सलमान ठीक हो रहे हैं और वह कुछ समय के लिए अपनी फिल्म के सेट पर भी गए थे. 

यह भी पढ़ें - Thank God : रिलीज से पहले मेकर्स ने उठाया ये कदम, फ्लॉप होने से बच गई फिल्म!

अब बात करें एक्टर के अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में तो, 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के अलावा भी सलमान  के पास काफी सारे प्रोजेक्ट्स हैं. इनमें 'टाईगर जिंदा है 3'(Tiger Zinda Hai 3) और 'नो एंट्री में एंट्री' (No Entry Mein Entry) जैसी फिल्में शामिल हैं. 

First Published : 22 Oct 2022, 09:30:21 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.