News Nation Logo
Banner

Thank God : रिलीज से पहले मेकर्स ने उठाया ये कदम, फ्लॉप होने से बच गई फिल्म!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 21 Oct 2022, 10:51:30 PM
thank god

'थैंक गॉड' को लेकर ये जानकारी आयी सामने (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

अजय देवगन (Ajay Devgn), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है. लेकिन इससे पहले ट्रेलर रिलीज के साथ ही फिल्म को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. इस बीच हाल ही में सिद्धार्थ और रकुल फिल्म के प्रमोशन (Thank God promotion) के लिए स्पॉट किए गए. लेकिन इससे भी जरूरी बात ये रही कि मेकर्स ने फिल्म में चंद्रगुप्त का नाम बदल दिया. इसके साथ ही कई और बदलाव भी किए गए हैं. जिसके बाद से लोगों का कहना है कि शायद इस फैसले से फिल्म को फ्लॉप होने से बचाया जा सके!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

फिल्म में चित्रगुप्त को 'सीजी' नाम दे दिया गया है, जबकि यमदूत को केवल 'वाईडी' के तौर पर संबोधित किया जाएगा. साथ ही एक फ्रेम में शराब के ब्रांड को धुंधला किया गया है. जबकि मंदिर के सीन को एक अलग ऐंगल में बदला गया है. साथ ही डिस्क्लेमर की समयावधि को भी बढ़ाया गया है, जिससे दर्शक इसे आसानी से पढ़ सकें. गौरतलब है कि ये बदलाव लोगों के विरोध के बाद किए गए हैं. जिसमें उनका आरोप था कि फिल्म में लोगों की भावनाओं को आहत किया गया है. 

आपको बताते चलें कि इस फिल्म को 25 अक्टूबर, 2022 को रिलीज (Thank God release date) किया जाएगा, यानी की दिवाली के दूसरे ही दिन. ऐसे में देखना होगा कि उनकी ये फिल्म कैसा प्रदर्शन करती हैं. इसके साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' के साथ इसका क्लैश (Thank God clash with Ram Setu) भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Thank God box office collection) पर काफी असर डालेगा. अब बात कर ली जाए फिल्म की स्टारकास्ट (Thank God starcast) की तो सिद्धार्थ, अजय और रकुल के अलावा शालनी ठराका, विक्रम कोचर भी लीड रोल में रहेंगे.

First Published : 21 Oct 2022, 10:51:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.