logo-image

RRR का जबरदस्त क्रेज, इतने करोड़ में बिके राइट्स

राम चरन, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे बड़े-बड़े स्टार्स से भरी 'आरआरआर' फिल्म के कारोबार से जुड़ी एक बेहद बड़ी खबर सामने आई है. जिसको जानकर हर कोई चौंक गया. अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

Updated on: 22 May 2021, 11:18 AM

highlights

  • 325 करोड़ में फिल्म के राइट्स बेचे गए
  • जी ग्रुप को बेचे गए फिल्म के राइट्स

नई दिल्ली:

डायरेक्टर एसएस राजमौली (SS Rajamouli) अपनी आगामी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) पर हर किसी की निगाह टिकी हुई है. जब से फिल्म की घोषणा की गई है फैंस को इसके रिलीज का इंतजार है. 'आरआरआर' (RRR) के फर्स्ट लुक भी फैंस के लिए पेश किए जा चुके हैं. जिन्हें देखकर दर्शकों का क्रेज और बढ़ गया है. अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. राम चरन, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे बड़े-बड़े स्टार्स से भरी 'आरआरआर' फिल्म के कारोबार से जुड़ी एक बेहद बड़ी खबर सामने आई है. जिसको जानकर हर कोई चौंक गया.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी ने दिया खतरनाक चैलेंज, क्या आप पूरा कर सकते हैं?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

फिल्म 'आरआरआर' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में एक है. ना सिर्फ दर्शकों को बल्कि इंडस्ट्री को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. ऐसे में रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि आरआरआर के पोस्ट रिलीज सैटेलाइट्स और डिजिटल राइट्स की मेगा डील फाइनल हो चुकी है. इसे जी ग्रूप (Zee Group) को 325 करोड़ के भारी भरकम दाम पर बेचा गया है. प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की डील कर ली है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के केवल हिंदी की ही थियेट्रिकल रिलीज 140 करोड़ रुपये में बिके हैं. कहा जा रहा है फिल्म के राइट्स करोड़ों में बेचे गए हैं. खबर की मानें तो निर्माताओं ने आरआरआर के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (ऑल लैंग्वेजेज) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपये में बेचा दिया है. 'आरआरआर' को 2021 की सबसे बड़ी फिल्म के रूप में देखा जा रहा है क्योंकि यह भव्य 'बाहुबली' श्रृंखला के बाद राजामौली की अगली फिल्म है. फिल्म में राम चरन, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य किरदारों में हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना के बॉडीगार्ड पर रेप का केस दर्ज, शादी का झांसा देने का आरोप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

हालांकि राइट्स बेचे जाने की किसी भी तरह की बात पर मेकर्स ने आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है. ऐसे में हम इस बात को नहीं कह सकते हैं कि वाकई ये डील पक्की हुई है कि नहीं. आपको बता दें कि इस पीरियड ड्रामा में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे.एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय कई फेमस स्टार्स फिल्म में नजर आने वाले हैं.