News Nation Logo
Banner

SRK ने भले कमा ली हो शोहरत, लेकिन उन्हें खुद पर आती है शर्म

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 19 Oct 2022, 05:16:19 PM
125856852 gettyimages 499342095 594x594

SRK ने भले कमा ली हो शोहरत, लेकिन उन्हें खुद पर आती है शर्म (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पूरे दुनिया भर में चाहने वाले हैं. भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में इंडस्ट्री में तीन दशक पूरे किए हैं. इन सालों में, शाहरुख ने अपनी फिल्मों में रोमांटिक अंदाज से सभी का दिल जीता हुआ है. साथ ही एसआरके अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर चर्चा में भी रहते हैं. जहां कई लोग उन्हें मजाकिया पाते हैं तो कई लोगों को वह चार्मिंग लगते हैं. अपने करियर के शुरुआती दिनों में कैसा था किंग खान का सफर ये उन्होने हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में बताया. पूरा मामला जाननें के लिए आर्टिकल पढें.

दरअसल, यह बात 90 के दशक की है, जब दुनिया भर के लोग किंग खान को पहचानने लगे थे. मीडिया के साथ ऐसे ही एक इंटरव्यू के दौरान, शाहरुख ने एक सवाल के जवाब में कहा, कि उन्हें अपने मैजिक के बारे में बहुत कम जानकारी है, और एक ही सांस में दावा किया कि फेम का उनके दिखने के तरीके से बहुत कम लेना-देना है, क्योंकि वह अच्छे दिखने वाले नहीं हैं: "मैं खुद को नहीं जानता, ज्यादातर दोस्त हंसते हैं मुझ पर कि मैं एक फिल्म स्टार बन गया हूं, खासकर जिन एक्ट्रेसस ने मेरे साथ पहले काम किया था, उनका पहला रिएक्शन अच्छा नहीं था. उन्हें यह बहुत आश्चर्यजनक लगता था, उन्हें लगता था कि मैं लंबे समय से चल रहा एक अस्थायी व्यक्ति हूं." अपने लुक के बारे में बात करते हुए, एक्टर ने शेयर किया, "मुझे यह अजीब लगता है जब लोगों को मैं गुड लुकिंग लगता हूं, मुझे यह वास्तव में शर्मनाक लगता है. मैं अपनी फिल्मों में बहुत साधारण हूं और यही इसे खास बनाता है, क्योंकि (उनकी सफलता के पीछे) और कोई कारण नहीं है. मैं कड़ी मेहनत करता हूं, मैं अपने काम के प्रति बहुत ईमानदार हूं. इसके अलावा यह भाग्य हो सकता है, भगवान ने मुझे आशीर्वाद दिया है, लोग दयालु हैं, या यह हो सकता है कि 10 करोड़ भारतीय बहुत शॉर्ट-साइटेड हैं, ”

यह भी पढें - Varisu First Song: साउथ स्टार Vijay की फिल्म 'Varisu' के पहले गाने को मिली रिलीज डेट

अब बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो, चार साल के गैप के बाद किंग खान फिल्म 'पठान' (Pathan) में नजर आने वाले हैं. साथ ही उनकी जेब में 'डंकी' (Dunki) और 'जवान' (Jawan) जैसी फिल्में भी है. 

First Published : 19 Oct 2022, 05:16:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.