logo-image

Rashmika Mandanna Wishes Allu Arjun: अल्लु अर्जुन के जन्मदिन पर श्रीवल्ली ने उन्हें ऐसे किया विश, शेयर किया पोस्ट 

साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि, कई फैंस के दिलों में राज करने वाले अभिनेता आज 41 साल के हो गए हैं.

Updated on: 08 Apr 2023, 11:33 AM

New Delhi:

साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि, कई फैंस के दिलों में राज करने वाले अभिनेता आज 41 साल के हो गए हैं.  वह साउथ इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और पॉपुलर अभिनेताओं में से एक हैं और अपने एक दशक से अधिक लंबे करियर में, अल्लू अर्जुन अपने बहुमुखी अभिनय कौशल से प्रभावित करने में कभी असफल नहीं हुए हैं. पुष्पा में एक गंभीर तस्कर का किरदार निभाने से लेकर रोमांटिक-कॉमेडी में पड़ोस के लड़के का किरदार निभाने तक, जब अभिनय की बात आती है तो अर्जुन की प्रतिभा की कोई सीमा नहीं है. आज पूरा सोशल मीडिया अभिनेता के लिए 'जन्मदिन की शुभकामनाओं' से भर गया है. बेहद खूबसूरत फैन मेड रील्स से लेकर शानदार पिक्चर एडिट्स तक, उनके फैंस अपने पसंदीदा स्टार का खास दिन मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस अवसर पर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने भी पुष्पा स्टार के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. 

खैर, तमाम मस्ती और सेलिब्रेशन के बीच जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी उनकी पुष्पा की को-स्टार रश्मिका मंदाना द्वारा लिखी गई सबसे प्यारी जन्मदिन की शुभकामनाएं. इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए, हमारे नेशनल क्रश अल्लू अर्जुन के लिए एक प्यारा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "मेरे पुष्पराज @alluarjun को जन्मदिन की शुभकामनाएं पूरी दुनिया आपको पुष्पा के रूप में वापस एक्शन में देखने का इंतजार कर रही है और मुझे आशा है कि वे आपसे प्यार करेंगे. ज्यादा से ज्यादा."

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, रश्मिका और अल्लू ने 'पुष्पा: द राइज़' में एक साथ काम किया था. इस फिल्म ने जबरदस्त सफलता हासिल की और टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और बॉक्स ऑफिस पर शानदार साबित हुई. साथ ही, उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने अपार प्यार और तारीफें भी बटोरी.

यह भी पढ़ें - kangana Ranaut Praise Yami Gautam: कंगना रनौत ने की यामी गौतम की जमकर तारीफ, कह दिया कुछ ऐसा...

इस बीच, शुक्रवार यानी 8 अप्रैल को, अल्लू अर्जुन के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, पुष्पा 2 के मेकर्स ने एक दिलचस्प वीडियो जारी किया. यही नहीं, बाद में शाम को, अभिनेता ने खुद अपने फैंस को फिल्म से पहला लुक शेयर किया और इसने दर्शकों को चौंका दिया. यह लुक देख फैंस बेहद एक्साइटेड हैं और फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.