logo-image

kangana Ranaut Praise Yami Gautam: कंगना रनौत ने की यामी गौतम की जमकर तारीफ, कह दिया कुछ ऐसा...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर अपने होमटाउन की एक्ट्रेस यामी गौतम की तारीफों के पुल बांधती नजर आ रही हैं.

Updated on: 08 Apr 2023, 11:07 AM

नई दिल्ली:

Kangana Ranaut Praise Yami Gautam: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर अपने होमटाउन से आने वाली एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की जमकर तारीफ की हैं. सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ने लेटेस्ट पोस्ट शेयर करते हुए यामी को बॉलीवुड की सबसे सक्सेसफुल फिल्में देने वाली अभिनेत्री बताया है. साथ ही कंगना यामी की हालिया रिलीज फिल्म चोर निकल के भागा की भी सराहना करती दिखी हैं. हालांकि, अभी तक यामी की तरफ से कंगना के इस बयान पर कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

यामी ने फिल्म बनाया ये रिकॉर्ड
बता दें कि, हाल में नेटफ्लिक्स पर यामी गौतम की फिल्म 'चोर निकल के भागा (Chor Nikal Ke Bhaga)' रिलीज हुई है. इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर पूरी दुनिया में अब तक सबसे ज्यादा देखी जानी वाली इंडियन फिल्म का रिकॉर्ड भी बनाया है. फिल्म में यामी काफी स्ट्रॉन्ग रोल में नजर आई हैं जिसे दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है. इसी को लेकर यामी ने दर्शकों से फिल्म देखने की अपील करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था जिसे कंगना ने रिपोस्ट करते हुए उनको बधाई दी. 

कंगना ने यामी की तारीफों के बांधे पुल
इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने फिल्म की ग्लोबली सक्सेस देखते हुए यामी गौतम की जमकर तारीफ की है. एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "@yamigautam बहुत अच्छा कर रही हैं, वो लगातार और चुपचाप सबसे सफल फिल्में दे रही है...इतनी इंस्पारिंग...एक्ट्रेस ने साथ में हार्ट और गले लगानी वाली इमेज भी शेयर की है. कंगना ने लिखा- पूरी टीम को बधाई."

हिमाचल से ताल्लुक रखती हैं दोनों एक्ट्रेस
बॉलीवुड 'पहाड़ी गर्ल' कंगना रनौत ने यामी के साथ किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है लेकिन वो अक्सर यामी की तारीफें करती नजर आती हैं. एक इंटरव्यू में यामी ने कंगना को 'शानदार एक्ट्रेस' कहा था. एक्ट्रेस ने बताया था कि, जब वह होम टाउन हिमाचल में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तब कंगना ने उन्हें अपने मनाली वाले घर पर इनवाइट किया था. यामी और कंगना दोनों हिमाचल प्रदेश से ताल्लुक रखती हैं. 

यह भी पढ़ें- Ram Charan : राम चरण लेने वाले हैं पेटरनिटी लीव, सामने आई अपडेट...

यामी को आखिरी बार अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म ‘लॉस्ट’ में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने एक इंवेस्टिगेटिव रिपोर्टर की भूमिका निभाई थी.  यह फिल्म भी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. वहीं कंगना रनौत इन दिनों कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. उन्होंने ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इसके अलावा एक्ट्रेस पी. वासु के डायरेक्शन में बन रही तमिल फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ की शूटिंग में भी बिजी हैं.