logo-image

रिया चक्रवर्ती को कोर्ट से मिली राहत, IIFA के लिए विदेश जाने की मिली इजाजत

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की सीमित समय के लिए विदेश जाने की अर्जी और पासपोर्ट वापस करने की अपील को कोर्ट ने मंजूर कर लिया लेकिन हर दिन भारतीय दूतावास में रिपोर्ट करने का भी आदेश दिया है

Updated on: 01 Jun 2022, 03:33 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद विवादों में आईं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को कोर्ट ने विदेश जाने की अनुमति दे दी है. इसके साथ ही कोर्ट ने पुलिस को रिया चक्रवर्ती का पासपोर्ट वापस करने का आदेश दिया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की सीमित समय के लिए विदेश जाने की अर्जी और पासपोर्ट वापस करने की अपील को कोर्ट ने मंजूर कर लिया लेकिन हर दिन भारतीय दूतावास में रिपोर्ट करने का भी आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें: 'इमरान हाशमी ने खोई अपनी आवाज', KK के निधन पर ट्रेंड हुए एक्टर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

इसके साथ ही रिया चक्रवर्ती को एडिशनल सिक्योरिटी के रूप में कोर्ट की रजिस्ट्री में 1 लाख रुपए जमा करने होंगे. रिया को IIFA अवॉर्ड के लिए 2 जून से लेकर 8 जून तक आबू धाबी जाना है जिसके उन्होंने कोर्ट से ये अपील की थी जो स्वीकार हो गई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में रिया का नाम सामने आया था. इस मामले में नाम आने के बाद रिया को जेल में भी कई दिन गुजारने पड़े थे. फिलहाल रिया मुंबई में हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के करियर की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आईं थीं.