News Nation Logo
Banner

रईसी के मामले में ये मेगा स्टार है 'South का Ambani', 369 लग्जरी गाड़ियों का है मालिक

आज हम आपको साउथ के एक ऐसे मेगा स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका लाइफस्टाइल अंबानी तक को टक्कर देता है और जिनकी रईसी के सामने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे बौने नजर आते हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 17 Jan 2022, 02:44:58 PM
rais

369 लग्जरी गाड़ियों का मालिक, ये मेगा स्टार है 'South का Ambani' (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

South Film Industry में ऐसे कई स्टार्स हैं जो बेहद अमीर हैं और जिनकी अमीरी का अंदाजा लगाना पाना बहुत ही मुश्किल है. वहीं, Bollywood की बात करें तो यहां के स्टार्स भी दौलत और ऐशो-आराम के मामले में किसी से कम नहीं हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे साउथ मेगा स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका लाइफस्टाइल अंबानी तक को टक्कर देता है और जिनकी रईसी के सामने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तमाम फिल्म इंडस्ट्री के सितारे बौने नजर आते हैं. ये साउथ के वो स्टार हैं जिनके रुआब का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने 25 सालों से भी अधिक के करियर के दौरान, मेन लीड के तौर पर 380 से ज्यादा फिल्में की हैं. और जितनी इन्होंने फ़िल्में की हैं लगभग उसी आंकड़े के आस पास ये उतनी ही लग्जिरियस गाड़ियों के मालिक हैं.  

यह भी पढ़ें: शो 'हुनरबाज' में पता चलेगा कि कब शादी करेंगी Parineeti Chopra?

हम बात कर रहे हैं मलयालम फिल्मों के जाने माने दमदार एक्टर Mammootty की. ममूटी को साउथ का अंबानी कहा जाता है. ममूटी एक शानदार अभिनेता होने के अलावा वकील भी हैं. ममूटी को मलयालम फिल्मों में डबल रोल के लिए जाना जाता है. उन्होंने करीब नौ फिल्मों में डबल रोल किए हैं. ममूटी एकमात्र मलयालम अभिनेता हैं जिन्हें तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है. ममूटी कभी वकालत में अपना करियर बनाना चाहते थे इसलिए उन्होंने एर्नाकुलम लॉ कॉलेज से एलएलबी की पढ़ाई की थी. लेकिन उनकी किस्मत में परदे पर राज करना लिखा था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mammootty (@mammootty)

ममूटी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. उनके पास करोंड़ों की प्रॉपर्टी है. ममूटी 210 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. ममूटी साल 2000 में एक धारावाहिक 'ज्वालयय' के निर्माता बने जो लगभग दो सालों तक टेलीकास्ट हुआ. प्रोडक्शन हाउस का नाम मेगाबाइट्स था. इस धारावाहिक से भी ममूटी ने खूब कमाई की थी. इसके अलावा, वो कई ब्रांड्स के एम्बेसडर भी हैं, जिससे उनकी मोटी इनकम होती है. ममूटी जिस बंगले में रहते हैं उसकी कीमत चार करोड़ से ज्यादा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mammootty (@mammootty)

ममूटी को कारों का भी शौक है. उनके पास 15-20 नहीं बल्कि 369 कारों का कलेक्शन है. उनकी कई कारों का नंबर भी 369 ही है. ममूटी ने अपनी कारों के लिए अलग गैराज बनवा रखा है. ज्यादातर वे खुद ही कार ड्राइव करना पसंद करते हैं. बता दें कि, ममूटी साउथ में ऑडी खरीदने वाले पहले स्टार भी कहे जाते हैं. ममूटी के पास आइशर की एक कैरावैन भी है, जिसे उन्होंने मॉडिफाई कराया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mammootty (@mammootty)

वहीं उनके परिवार की बात करें तो, उन्होंने 1979 में सुलफत से शादी की. उनके दो बच्चे हैं. फिलहाल, ममूटी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. बीते शनिवार को उनको गले में हल्की खराश हुई थी, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया और वह पॉजिटिव निकले.

First Published : 17 Jan 2022, 02:44:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.