logo-image

Ghattamaneni Krishna death : Mahesh Babu पर टूटा दुखों का पहाड़, भाई-मां के बाद पिता का हुआ निधन

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को तो हर कोई जानता है. बीते कुछ समय से एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं.

Updated on: 15 Nov 2022, 08:02 AM

highlights

  • महेश बाबू के पिता का हुआ निधन
  • कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में हुए थे भर्ती
  • मंगलवार सुबह 4 बजे घट्टामनेनी ने ली अंतिम सांसें

नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को तो हर कोई जानता है. बीते कुछ समय से एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच हाल ही में खबर आ रही है कि उनके पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन हो गया है. घट्टामनेनी तेलुगू सिनेमा के जाने-माने स्टार थे. ऐसे में इस खबर ने उनके चाहनेवालों की आंखों को नम कर दिया है. तमाम लोग श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं और महेश बाबू के साथ अपनी सांत्वना व्यक्त कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Mahesh Babu को कास्ट करना बॉलीवुड की औकात से बाहर

गौरतलब है कि घट्टामनेनी को कार्डियक अरेस्ट के बाद हैदराबाद के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बीते दिन उनके स्वास्थ्य को लेकर अपडेट आयी थी. जिसमें बताया गया था कि उनकी हालत गंभीर है. साथ ही डॉक्टरों का कहना था कि अगले 24 घंटे काफी अहम होने वाले हैं. जिसके बाद ही उनके स्थिति के बारे में कोई जानकारी दी जा सकती है. हालांकि, घट्टामनेनी ये जंग नहीं लड़ सके और सुबह 4 बजे उन्होंने अंतिम सांसे ली. फिल्म इंडस्ट्री में कृष्णा घट्टामनेनी का करियर ज्यादा दिनों का तो नहीं रहा, लेकिन उन्होंने महज 5 साल में ही लोगों पर अपनी छाप छोड़ दी. ऐसे में उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. 

आपको बताते चलें कि दो महीने पहले ही महेश बाबू की मां के इस दुनिया से जाने की खबर सामने आयी थी. जिसके बाद अब उनके पिता भी हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से जा चुके हैं. वहीं, मां और पिता से पहले महेश ने इसी साल अपने बड़े भाई रमेश को भी खो दिया था. 8 जनवरी, 2022 को रमेश बाबू का निधन हो गया था. एक ही साल में महेश बाबू ने उनके सबसे करीब 3 लोगों को खो दिया है. ऐसे में हर कोई एक्टर की जिंदगी से इस दुख के बादल छटने का इंतजार कर रहा है.