logo-image

Mahesh Babu को कास्ट करना बॉलीवुड की औकात से बाहर

महेश बाबू (Mahesh Babu) साउथ का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने साउथ की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. लेकिन फैंस उन्हें हिंदी फिल्मों में भी देखना चाहते हैं. जिस पर हाल ही में बात करते हुए उन्होंने बड़ी बात कह दी है. जिसे सुनकर लोग हैरान हैं.

Updated on: 10 May 2022, 10:27 AM

नई दिल्ली:

महेश बाबू (Mahesh Babu) साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने साउथ की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जिसमें उनकी शानदार एक्टिंग के चलते न केवल तमिल-तेलुगू भाषी लोगों के बीच बल्कि पूरे देश भर में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. ऐसे में लोग एक्टर को साउथ के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी देखना चाहते हैं. साथ ही उनका मानना है कि महेश बाबू पैन इंडिया स्टार बन जाएं. लेकिन आपको बता दें कि हाल ही में महेश बाबू ने (Mahesh Babu on Bollywood) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी बात कह दी है. जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की औकात पर सवाल खड़े कर दिए हैं. जिसके बाद से ये मामला लगातार चर्चा में आ गया है. 

एक्टर (Mahesh Babu latest statement) ने कहा, "मुझे हिंदी में बहुत सारे प्रस्ताव मिले, लेकिन मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड में किसी के पास मुझे साइन करने की हैसियत है. मैं अपना समय ऐसी इंडस्ट्री में काम करने में बर्बाद नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती. साउथ में मुझे जो स्टारडम और सम्मान मिल है, वह बहुत बड़ा है. इसीलिए मैंने वास्तव में कभी भी अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर किसी अन्य इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा. मैंने हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचा है. मेरा सपना अब सच हो रहा है."

बता दें कि महेश बाबू ने ये सभी बातें अपने प्रोडक्शन वेंचर 'मेजर' (Major) के लॉन्च के दौरान कही. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि तेलुगू फिल्मों के ब्लॉकबस्टर साबित होने के चलते भारतीय सिनेमा के मायने बदल गए हैं. वहीं, उनका ये भी कहना है कि वे पैन इंडिया स्टार भी नहीं बनना चाहते हैं. वो केवल दक्षिण भारतीय फिल्मों को देशभर में सफल बनाना चाहते हैं. एक्टर का मानना है कि तेलुगू फिल्में उनकी ताकत हैं. 

खैर, बात की जाए एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu upcoming film) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में फिल्म Sarkaru Vaari Paata में दिखने वाले हैं. जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये फिल्म आने वाली 12 मई को पर्दे पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में फैंस अक्सर उनकी इस फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं. इस फिल्म को परसुराम पेटला ने डायरेक्ट किया है. 

c