logo-image

Ram Charan visits Siddhivinayak Temple: सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे साउथ स्टार राम चरण, बप्पा का लिया आशीर्वाद 

Ram Charan visits Siddhivinayak Temple:हाल ही में एक्टर राम चरण को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया था. बता दें कि, सुपरस्टार ने बुधवार को 4 अक्टूबर को मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया.

Updated on: 04 Oct 2023, 12:17 PM

New Delhi:

Ram Charan visits Siddhivinayak Temple: तेलुगु सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) को कौन नहीं जानता. एक्टर ने अपने काम से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. हाल ही में एक्टर को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया था. बता दें कि, सुपरस्टार ने बुधवार को 4 अक्टूबर को मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया. एक्टर ने जर्सी के निर्देशक गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित अपनी आने वाली फिल्म आरसी 16 से पहले मंगलवार को मुंबई के लिए उड़ान भरी थी.

आपको बता दें कि, चरण के मंदिर के सफर की वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए हैं. अभिनेता के साथ शिवसेना के राहुल कनाल भी थे. अभिनेता ने काले रंग की आउटफिट पहनी हुई थी और सड़क पर नंगे पैर मंदिर की ओर चलते हुए देखा गया था. उन्होंने मंदिर के बाहर उनकी तस्वीरें खींचने के लिए खड़े फोटोग्राफरों को भी हाथ हिलाकर नमस्ते किया. मीडिया के शेयर किए गए एक वीडियो में, राम चरण को गणपति की मूर्ति की पूजा करते हुए हाथ जोड़ते हुए देखा जा सकता है, और मंदिर के पुजारी को अभिनेता के माथे पर टीका लगाते और बदले में उन्हें एक नीला शॉल और प्रसाद देते हुए देखा जा सकता है.

जूनियर एनटीआर के साथ एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित जबरदस्त हिट आरआरआर में एक्टिंग करने के बाद राम अपने करियर के हाई स्टेज पर हैं. उन्होंने इस साल गोल्डन ग्लोब्स और ऑस्कर में भी भाग लिया, क्योंकि उनके गीत "नाटु नाटु" ने बेस्ट फोक सॉन्ग का अवार्ड जीता.

यह भी पढ़ें - Swades Actress Gayatri Joshis Accident: SRK की इस हिरोइन का हुआ एक्सीडेंट, इटली में पति संग घूम रही थी एक्ट्रेस 

प्रोफेशनल फ्रंट पर, राम और उनकी पत्नी उपासना ने जून में अपनी बेटी क्लिन कारा के जन्म के बाद पैरेंटहुड अपनाया. एक्टर ने अपने परिवार के साथ हाल ही में हैदराबाद में अपने घर पर गणेश चतुर्थी मनाई. उन्होंने यह प्रथा 2008 में शुरू की थी और हर साल इस अनुष्ठान का पालन करते हैं.

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आरसी16 के बाद, राम एस शंकर की गेम चेंजर और मेरुपु में दिखाई देंगे.