logo-image

Swades Actress Gayatri Joshis Accident: SRK की इस हिरोइन का हुआ एक्सीडेंट, इटली में पति संग घूम रही थी एक्ट्रेस 

Swades actress gayatri joshis accident in italy:  फिल्म स्वदेस में सुपरस्टार शाहरुख खान के अपोजित एक्ट्रेस गायत्री जोशी को देखा गया था. आज गायत्री को लसकतेर एक खबर सामने आई है.

Updated on: 04 Oct 2023, 11:06 AM

New Delhi:

Swades actress gayatri joshis accident in italy: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म सव्देश तो सबने देखी ही होगी. फिल्म में सुपरस्टार के अपोजित एक्ट्रेस गायत्री जोशी को देखा गया था. एक्ट्रेस ने 2004 की फिल्म स्वदेस में शाहरुख खान के साथ काम किया और सभी का दिल जीत लिया. बता दें कि, एक्ट्रेस को लेकर अब एक खबर सामने आई है. गायत्री जोशी इटली में एक दुर्घटना का शिकार हो गई हैं. जब वह अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ सफर कर रही थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की कार कई अन्य वाहनों और एक कैंपर वैन से टकरा गई.

सार्डिनिया में एक संकरी सड़क पर जब लेम्बोर्गिनी और फेरारी एक कैंपर वैन से आगे निकलने की कोशिश कर रहे थे, तब गायत्री और विकास की कार अन्य कारों से टकरा गई. इससे एक कार कैंपर वैन से टकरा गई, जिससे वह पलट गई. टक्कर के बाद फ़ेरारी में आग लग गई, जिससे उसमें सफर कर रहे एक स्विस जोड़े की मौत हो गई.

मीडिया से घटना के बारे में बात करते हुए, गायत्री ने शेयर किया, “विकास और मैं इटली में हैं. हम यहां एक दुर्घटना (कई कारों की टक्कर) का शिकार हो गए. भगवान की कृपा से, हम दोनों बिल्कुल ठीक हैं.''

गायत्री जोशी ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म स्वदेस में अपनी सादगी से लोगों को इंप्रेस किया. हालाँकि, वह आखिरी बार था जब सिनेप्रेमियों को मॉडल से अभिनेता बनी एक्ट्रेस को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का मौका मिला था. स्वदेस के बाद गायत्री ने ओबेरॉय रियल्टी लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय से शादी कर ली और अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो गईं.

यह भी पढ़ें - Fighter: फाइटर के शूट के बीच एंजॉय करते दिखे दीपिका-ऋतिक, शेयर की तस्वीर 

अब वह या तो अपनी बेस्ट फ्रेंड्स सोनाली बेंद्रे और सुजैन खान की वेकेशन तस्वीरों में नजर आती हैं या फिर बड़ी-बड़ी बॉलीवुड पार्टियों में.