logo-image

South Films: साउथ फिल्मों की तरक्की पर केजीएफ स्टार यश ने कही ये बातें

इन दिनों साउथ फिल्मों (South Films) की चर्चा हर जगह हो रही है. दर्शकों का ध्यान खींचने में साउथ फिल्में पूरी तरह से कामयाब हो रही हैं. हाल ही में केजीएफ स्टार यश (Yash) ने साउथ की फिल्मों को लेकर नॉर्थ की धारणा पर अपने विचार शेयर किए हैं.

Updated on: 06 Nov 2022, 01:27 PM

नई दिल्ली :

इन दिनों साउथ फिल्मों (South Films) की चर्चा हर जगह हो रही है. दर्शकों का ध्यान खींचने में साउथ फिल्में पूरी तरह से कामयाब हो रही हैं. हाल ही में केजीएफ स्टार यश (Yash) ने साउथ की फिल्मों को लेकर नॉर्थ की धारणा पर अपने विचार शेयर किए हैं, जो काफी शॉकिंग है. देश भर में जो साउथ फिल्में इतना नाम कर रही हैं उनका श्रेय बाहुबली को देते हुए यश ने बताया कि 'लगभग दो दशकों से दक्षिण की फिल्मों को उत्तर में बहुत खराब तरीके से देखा जाता था.' उन्होंने इस मामले पर बात करते हुए आगे कहा, '10 साल पहले, डब फिल्में यहां बहुत लोकप्रिय हुईं.

यह भी जानिए -  Puneet Issar Birthday : जब बिग बी की वजह से काम के बिना घर बैठने को मजबूर हो गए थे एक्टर!

लेकिन, शुरुआत में वे सभी अलग-अलग राय से देखने लगे. लोग साउथ की फिल्मों का मजाक उड़ाते थे. ये क्या एक्शन है, उड़ रहा है सब' यश ने बात करते हुए ये भी कहा कि 'इस तरह इसकी शुरुआत हुई और आखिरकार वे इससे जुड़ गए और वे उस कला रूप को समझने लगे. इसके साथ समस्या यह भी थी कि हमारी फिल्में कम से कम कीमत पर बेची जाती थीं, लोग खराब डबिंग करते थे और इसे मजाकिया नामों से खराब तरीके से पेश भी किया जाता था.'

साउथ फिल्मों में हो रहे बदलाव के लिए एस.एस. राजामौली को भी यश ने श्रेय दिया और कहा, 'लोग हमारी डब फिल्मों से परिचित होने लगे. श्रेय एस एस राजामौली सर को जाता है. यदि आपको एक चट्टान को तोड़ना है, तो निरंतर प्रयास की जरूरत है. बाहुबली ने वह धक्का दिया. लोगों ने अब दक्षिण की फिल्मों को देखना शुरू कर दिया है.' उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हर कोई इसपर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहा है.