News Nation Logo
Banner

साउथ एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने फेसबुक पर डाला वीडियो, बोलीं- कुछ देर में हो जाएगी मेरी मौत...

विजयलक्ष्मी (Vijayalakshmi) ने आत्महत्या से पहले कई वीडियोज सोशल मीडिया पर डाले थे जिसमें उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया के सहारे उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे भारी तनाव में हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 27 Jul 2020, 09:00:38 AM
vijaylashmi

विजयलक्ष्मी (Photo Credit: फाइल फोटो)

चेन्नई:

फिल्म जगह में काम करने वाले सेलेब्रिटी लगातार मानसिक तनाव का शिकार हो रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं कि साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी (South actress Vijayalakshmi) ने मानसिक तनाव के चलते सुसाइड करने की कोशिश की. सौभाग्य से उन्हें बचा लिया गया है. आत्महत्या से पहले विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर कई वीडियोज अपलोट किए थे. इसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि सोशल मीडिया के सहारे उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वे भारी तनाव में हैं. वही रविवार को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि उन्होंने कुछ ब्लड प्रेशर की दवाईयां खा ली हैं जिससे उनका ब्लड प्रेशर कम होता चला जाएगा और उनकी मौत हो जाएगी.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड गैंग वाले बयान पर बढ़ा विवाद तो ए आर रहमान ने किया नया ट्वीट, जानें क्या कहा

फेसबुक पर वीडियो डालकर बोलीं- कुछ देर में हो जाएगी मेरी मौत
विजयलक्ष्मी ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया. उन्होंने कहा, ये मेरा आखिरी वीडियो है. मैं पिछले चार महीनों से सीमान और उसके पार्टी के लोगों के चलते बहुत ज्यादा तनाव में हूं. मैंने बहुत कोशिश की कि मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश करूं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है. मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं. कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मौत हो जाएगी.

यह भी पढ़ेंः  अमिताभ बच्चन के घर से हटा कंटेनमेंट जोन का पोस्टर, 14 दिनों में नहीं आया एक भी कोरोना का मामला

अस्पताल में भर्ती
विजयलक्ष्मी ने विडियो में कहा कि उनकी मौत लोगों के लिए एक उदाहरण होना चाहिए और उन्होंने अपने फैंस से अपील की कि सीमान और हरि नादर जैसे लोगों को बख्शा ना जाए और उनका मानसिक शोषण करने के लिए इन लोगों को सख्त से सख्त सजा मिले. विजयलक्ष्मी की तबियत खराब होने के बाद उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती है जहां उनका इलाज चल रहा है. गौरतलब है कि सीमान एक तमिल नेशनलिस्ट पार्टी के लीडर हैं वही हरि नादर भी एक पॉलिटिकल पार्टी से ताल्लुक रखते हैं. 

First Published : 27 Jul 2020, 08:58:07 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो