News Nation Logo
Banner

साउथ एक्टर विजय ने बर्थडे पर फैन्स को दिया बड़ा तोहफा, 'बीस्ट' का फर्स्ट लुक रिलीज

थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के बर्थडे पर फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर घोषणा की कि विजय की अगली फिल्म का टाइटल 'बीस्ट' (Beast) रखा गया है. राइफल पकड़े हुए इस बोल्ड अवतार में विजय बेहद हैंडसम लग रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 22 Jun 2021, 08:37:24 AM
Thalapathy Vijay

Thalapathy Vijay (Photo Credit: फोटो- YouTube)

highlights

  • बर्थडे पर विजय के फैन्स को मिला बड़ा तोहफा
  • विजय के बर्थडे पर फिल्म 'बीस्ट' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज
  • सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है पोस्टर

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है. उन्हें प्यार से थलपति के नाम से जाना जाता है. आज विजय अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर विजय के फैंस उन्हे शुभकामनाएं और बधाईयां दे रहे हैं ऐसे में विजय ने भी अपने फैंस को एक तोहफा दिया है. विजय के बर्थडे ईव पर, फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर घोषणा की कि विजय की अगली फिल्म का टाइटल 'बीस्ट' (Beast) रखा गया है. राइफल पकड़े हुए इस बोल्ड अवतार में विजय बेहद हैंडसम लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार संग नजर आ सकते हैं सुनील शेट्टी के बेटे अहान

तेजी से वायरल हो रहा है पोस्टर

पोस्टर में एक्टर विजय, सफेद बनियान और जींस में नजर आ रहे हैं. शाम के 6 बजे फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक सामने आया है. विजय ने सोशल मीडिया के जरिए इस नए पोस्टर को फैंस के साथ शेयर किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. थलापति 65 का निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार ने किया है. कथित तौर पर, फिल्म रोमांच के साथ एक एक्शन एंटरटेनर होगी. फिल्म में पूजा हेगड़े, योगी बाबू, शाइन चाको और वीटीवी गणेश भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

पूजा हेगड़े बनी हैं विजय की हीरोइन

'बीस्ट' फिल्म को नेलसन दिलीप कुमार (Nelson Dilipkumar) डायरेक्‍ट कर रहे हैं. उन्‍होंने ही फिल्‍म की कहानी भी लिखी है. फिल्म में विजय के अपॉजिट पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) नजर आएंगी. फिल्‍म में अनिरुद्ध रविचंदर का संगीत है. शुरुआत में फिल्‍म का नाम तय नहीं हुआ था और तब इसे 'थलापति 65' नाम दिया गया था.

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार ने शुरू की फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग, Photo हुई वायरल

कोरोना के दौरान रिलीज हुई थी 'मास्टर' 

बता दें कि कोरोना महामारी के बावजूद निर्माताओं ने जनवरी 2021 में विजय की पिछली फिल्म 'मास्टर' को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया और फिल्म पूरी तरह से ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अपने पसंदीदा स्टार को देखने के लिए फैंस सिनेमाघरों के बाहर लाइन में लगे नजर आए. कुछ ही हफ्तों में, फिल्म एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई और इसे दुनिया भर में दर्शकों की एक नई दुनिया मिली.

First Published : 22 Jun 2021, 08:26:46 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.