News Nation Logo
Banner

सिद्धार्थ को आया गुस्सा, जब एक यूजर ने Photo के साथ लिखा RIP

साउथ के फेमस अभिनेता सिद्धार्थ को ट्विटर पर ऑनलाइन ‘नफरत और उत्पीड़न’ का शिकार होना पड़ा है. ट्विटर पर एक यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सहारा लेकर आमिर खान स्टारर फिल्म 'रंग दे बसंती' में नजर आ चुके अभिनेता सिद्धार्थ का मजाक उड़ाया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Sep 2021, 10:19:05 AM
Sidhdarth

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर एक्टर सिद्धार्थ को दी गई श्रद्धांजलि (Photo Credit: फोटो- @Actor_Siddharth Twitter)

highlights

  • सिद्धार्थ शुक्ला की जगर एक्टर सिद्धार्थ को लोगों ने दी श्रद्धांजलि
  • सिद्धार्थ ने ट्वीट कर जाहिर किया गुस्सा
  • सिद्धार्थ फिल्म रंग दे बसंती में नजर आ चुके हैं

नई दिल्ली:

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के परिवार और चाहने वालों के लिए 2 सितंबर का दिन कहर बनकर टूटा. बिग बॉस 13 का खिताब अपने नाम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का महज 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया. जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर तरफ मातम छाया हुआ है, वहीं दूसरी तरफ कुछ सोशल मीडिया यूजर अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. दरअसल, साउथ के फेमस अभिनेता सिद्धार्थ को ट्विटर पर ऑनलाइन ‘नफरत और उत्पीड़न’ का शिकार होना पड़ा है. ट्विटर पर एक यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सहारा लेकर आमिर खान स्टारर फिल्म 'रंग दे बसंती' में नजर आ चुके अभिनेता सिद्धार्थ का मजाक उड़ाया है. जिस पर सिद्धार्थ ने रिएक्शन दिया है.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इमोशनल हुईं रिया चक्रवर्ती, शेयर किया पोस्ट

एक ट्विटर यूजर ने अभिनेता सिद्धार्थ को दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जगह मृत बताया था. इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है 'यह ट्वीट और जवाब. मुझे लगता है कि इन दिनों हमें कुछ भी आश्चर्यचकित नहीं करना चाहिए. मैं अवाक हूं' बता दें कि एक यूजर ने ट्विटर पर सिद्धार्थ के लिए लिखा और ट्वीट में साउथ के ही इस अभिनेता की तस्वीर भी लगाई. जैसे ही यह ट्वीट सिद्धार्थ की नजर में आया, उन्होंने इस पर गुस्सा जाहिर किया. यूजर ने सिद्धार्थ की तस्वीर के साथ 'R.I.P सिद्धार्थ' लिख वायरल किया है.

वहीं अभिनेता सिद्धार्थ ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा, 'युवा सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदना'. अभिनेता सिद्धार्थ को जिगरथंडा और सिवप्पु मंजल पचाई जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. इसी के साथ सिद्धार्थ ने फिल्म 'रंग दे बसंती' में आमिर खान के साथ स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के किरदार में काम किया था. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की बात करें तो बालिका वधू शो से फैंस के बीच छा जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़कर गए हैं. सीरियल बालिका वधू में वह शिव के रोल में नजर आए थे. इस सीरियल के बाद भी सिद्धार्थ ने दिल से दिल तक , खतरों के खिलाड़ी, झलक दिखला जा जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं.

First Published : 03 Sep 2021, 10:06:26 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Siddharth Shukla Siddharth