logo-image

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से इमोशनल हुईं रिया चक्रवर्ती, शेयर किया पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए याद कर रहे हैं

Updated on: 03 Sep 2021, 09:41 AM

highlights

  • रिया चक्रवर्ती ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि
  • रिया चक्रवर्ती ने सिद्धार्थ की तस्वीर शेयर की है
  • सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक से हुआ

नई दिल्ली:

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 40 साल की उम्र में निधन की खबर ने हर एक को हैरान कर दिया है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए याद कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के पिता का निधन कई सालों पहले हो गया था और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपनी मां  और 2 बहनों के साथ रहते थे. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) कई मशहूर टीवी शोज भी जीत चुके थे, जिनमें बिग बॉस 13 भी शामिल है. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी पोस्ट शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: आज पंचतत्व में विलीन होंगे सिद्धार्थ शुक्ला, अंतिम समय की कहानी पर नहीं होगा यकीन

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है जिसके साथ रिया ने लिखा, 'Rest In Peace.' बता दें कि रिया के अलावा आसिम रियाज, अर्शी खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, राखी सावंत और राहुल महाजन ने समेत कई सेलेब्स ने तस्वीर शेयर कर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी है.

 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 40 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया है. सिद्धार्थ के चाहने वाले इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि वे अब हमारे बीच नहीं हैं. करियर की शुरुआत टीवी विज्ञापनों में एक मॉडल के रूप में करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को साल 2008 में 'बाबुल का आंगन छूटे ना' सीरियल में काम करने का मौका मिला था. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को पहचान मशहूर टीवी शो बालिका वधु में शिवराज शेखर का किरदार निभाकर मिली. इस सीरियल ने सिद्धार्थ शुक्ला को टेलीविजन का स्टार बना दिया था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की एजुकेशन की बात करें तो उन्होंने मुंबई के सेंट जेवियर्स से अपनी पढ़ाई की है. इसके बाद इंटीरियर डिजाइन में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने टेनिस और फुटबॉल में अपने स्कूल का प्रतिनिधित्व भी किया था.